रायगढ़

रायगढ़ ब्रेकिंग:- मेरा मन बदल गया है “तुम मुझे भूल जाओ” कहना पड़ गया भारी.. अब आशिक की जेल में चक्की पीसने की बारी…!

जगन्नाथ बैरागी

रायगढ़ जिले के पूंजीपथरा थाना क्षेत्र अंतर्गत धनवार पारा तराईमाल में 15 अप्रैल को एक नाबालिग लड़की प्रीति सतनामी द्वारा जहर सेवन कर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया था। नाबालिक की मौत के बाद पूंजीपथरा पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मामले की विवेचना की जा रही थी।

मिली जानकारी अनुसार उक्त मामले में प्रीति सतनामी पिता मदनराम सतनामी उम्र 16 वर्ष निवासी धनवारपारा तराईमाल के माता श्रीमती बबीता देवी सतनामी व बहन कुमारी मनीषा सतनामी से पुलिस द्वारा पूछताछ की गई।

पूछताछ में यह जानकारी निकलकर सामने आई कि मृतिका प्रीति सतनामी एक 17 वर्षीय लड़के से प्यार करती थी। दोनों का प्रेम संबंध देखते ही देखते शादी की बात तक पहुंच गई और लड़के ने प्रीति से शादी करने का वादा किया था। इस बात को मृतिका ने अपने परिवार वालों को भी बताई थी।

इसी दौरान 13 अप्रैल को शाम करीब 7:00 बजे अपचारी बालक को मृतिका के मां-बाप अपने घर बुलाए थे जहां शादी की बात हुई परंतु अपचारी बालक ने शादी के बाद को डालते हुए यह कहा कि जो होना था सो हो गया अब तुम मेरे को भूल जाओ मेरा मन बदल गया है मैं तुमसे शादी नहीं करूंगा।

इस बात को सुनते ही प्रीति बोली कि मैं तुम्हें नहीं भूल पाऊंगी तुम मेरे को झूठा दिलासा दिए हो तुम शादी करूंगा बोल कर मेरे को धोखा दिए हो बोलकर बहुत ही ज्यादा दुखी एवं क्षुब्द हो गई। और 15 अप्रैल को जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

पूंजीपथरा पुलिस ने परिवार से पूछताछ करने के बाद अपचारी बालक के विरुद्ध धारा 305 के तहत ममाल दर्ज कर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *