घरघोड़ा

रायगढ़:-पानी भरने गई युवती से बलपूर्वक किया कुकर्म..पँचायत में पत्नी बनाकर रखूंगा बोला शादीशुदा मर्द, फिर….

जगन्नाथ बैरागी

रायगढ़ जिले के घरघोड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक युवती से गांव के ही व्यक्ति द्वारा डरा धमका कर शारीरिक संबंध बनाए जाने का मामला सामने आया था। जिस पर पीड़ित युवती ने आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घरघोड़ा पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दी है ।

पाप छिपाने मीटिंग में पत्नी बनाकर रखने को हुवा राजी..

मिली जानकारी अनुसार युवती द्वारा थाना घरघोड़ा में 26 मई को उसके गांव के संजय तिर्की (40 वर्ष) द्वारा शारीरिक संबंध बनाने के बाद कानूनी कार्यवाही से बचने पंचायत के सामने शादी कर पत्नी बनाकर रखने की बात कबूल कर अपनी पत्नी के साथ उसके घर में तरह-तरह से यातनाएं देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है । पीडित युवती बताई कि पिछले साल दिन तारीख याद नहीं है, संजय तिर्की के दुकान के पास सार्वजनिक बोरिंग में पानी भरने गई थी, उस समय संजय दुकान पर बुलाकर डरा धमकाकर शारीरिक संबंध बनाया था । उसके बाद से जब कभी अकेले देखता और अपने घर ले जाकर संबंध बनाता । फरवरी महीने में तबियत खराब होने पर युवती अपनी मां को संजय के कुकर्म बताई तो गांव में पंचायत किये, पंचों के समक्ष संजय जो विवाहित है अपनी दूसरी पत्नी बनाकर अच्छे से रखूंगा कहकर अपने घर ले गया ।

उसके घर में उसकी पत्नी सिलमिना तिर्की और संजय तिर्की काफी दिनों तक घर को बाहर से बंद कर चले जाते और आने के बाद झगड़ा मारपीट करते थे । पीडिता के लिखित आवेदन पर आरोपी संजय तिर्की और उसकी पत्नी सिलमिना तिर्की के विरूद्ध धारा 376, 342, 506, 323, 34 दर्ज कर विवेचना में लिया गया है ।

विवेचना दरमियान आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी अमित सिंह द्वारा आरोपी के गांव जाकर दबिश दिया गया । आरोपी व उसकी पत्नी रिपोर्ट होने की जानकारी पर फरार थे, आज मुखबिर सूचना पर आरोपी संजय तिर्की को हिरासत में लिया गया । प्रकरण में पीडि़ता का मुलाहिजा रिपोर्ट एवं उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर धारा 313, 120बी ताहि जोड़ी गई है । आरोपी संजय तिर्की को आज न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है । प्रकरण की सह आरोपिया सिलमिना तिर्की फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *