नेपाल

नेपाल में वेस्टइंडीज़ टीम का अजीबो गरीब ढंग से हुआ स्वागत, खुद लोडर पर चढ़ाया सामान….

क्रिकेट में तो इन दिनों सिर्फ आईपीएल 2024 का शोर है. हालांकि आईपीएल के अलावा भी कुछ सीरीज़ हो रही हैं और कुछ होने वाली हैं, लेकिन आईपीएल के तगड़े शोर ने सबको दबा दिया.

लेकिन इन सबके बावजूद सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ा ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें नेपाल के अंदर वेस्टइंडीज़ की ए टीम का बड़े ही अजीबो-गरीब ढंग से स्वागत किया जा रहा है. यह वीडियो वाकई दिमाग चकरा देने वाला है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि वेस्टइंडीज़ ए टीम के खिलाड़ी खुद ही अपना सामान एक लोडर में चढ़ा रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वेस्टइंडीज़ के खिलाड़ी एयरपोर्ट से निकलते हैं और फिर खुद ही अपना सामान एक लोडर पर चढ़वाने में मदद करते हैं.

सामान लोडर पर चढ़ाने के बाद वेस्टइंडीज़ के खिलाड़ियों को बस से टीम होटल तक पहुंचाने की बारी आती है. लेकिन टीम के लिए जो बस मौजूद होती है, वह बहुत ही ज़्यादा साधारण होती है. शायद ही आपने किसी क्रिकेट टीम के लिए ऐसी बस देखी होगी.

नेपाल और वेस्टइंडीज़ के बीच खेली जाएगी 5 टी20 मैचों की सीरीज़

बता दें कि नेपाल और वेस्टइंडीज़ ए के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज़ खेली जाएगी. सीरीज़ की शुरुआत 27, शनिवार अप्रैल से होगी, जबकि आखिरी मैच 4 मई को खेला जाएगा. सीरीज़ के सभी मैच कीर्तिपुर के त्रिभुवन यूनिवर्सिटी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाएंगे.

27 अप्रैल को सीरीज़ की पहली भिड़ंत होगी. इसके बाद 28 अप्रैल, रविवार को दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. फिर 1 मई, बुधवार को तीसरा, 2 मई, गुरुवार को चौथा और 4 मई, शनिवार को पांचवां मैच मैच खेला जाएगा.

जून में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले यह सीरीज़ नेपाल के लिए काफी अहम होगी. सीरीज़ के ज़रिए नेपाल टूर्नामेंट की तैयारी कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *