सारंगढ़

कोसीर में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज का होगा आगमन…पूर्व मंत्री उमेश पटेल, सहप्रभारी चंदन यादव, पुष्पा देवी सिंह, राम कुमार यादव, उत्तरी जांगड़े और कविता लहरें कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित…हेलीकॉप्टर से सीधे कोसीर मंडी प्रांगण पहुंचेंगे दीपक बैज, जिलाध्यक्ष अरुण मालाकार के अगुवाई में होगा स्वागत….

सारंगढ़/ पान पानी पालगी की नगरी सारंगढ़ के सबसे बड़े पंचायत कोसीर की धरा में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष दीपक बैज का 26 अप्रैल को 11:00 बजे कोसीर मंडी परिसर में आगमन हो रहा है। उनके साथ छत्तीसगढ़ के सह प्रभारी चंदन यादव, पूर्व मंत्री उमेश नंदकुमार पटेल, विधायक गण रामकुमार यादव, श्रीमती उत्तरी गणपत जांगड़े, श्रीमती कविता प्राण लहरे, पूर्व सांसद पुष्पा देवी सिंह जिला अध्यक्ष अरुण मालाकार कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आमजन को संबोधित करेंगे।

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज प्रभारी और विधायक गण का जिलाध्यक्ष अरुण मालाकार ब्लॉक कांग्रेस एवं कांग्रेस नेताओं के द्वारा स्वागत की तैयारियां जोर-शोर से की जा रही है। रायगढ़ लोकसभा सीट में कांग्रेस के प्रचार – प्रसार को लेकर उक्त नेता कांग्रेस के घोषणा पत्र कांग्रेस की न्याय योजना आम जनता को हर वर्ग को मिलने वाली सुविधाओं, भारी योजनाओं के विषय में जानकारी देंगे। मोदी सरकार की विफलताओं जनता से किए गए झूठे वादों तथा जिले और लोकसभा क्षेत्र में भाजपा की कथनी और करनी को लेकर जमकर गरजेंगे। उक्त नेताओं के आगमन को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जोश और ऊर्जा साफ नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *