रायगढ़

डंफर बना ड्राइवर की मौत की वजह..अचानक ढलान पर खड़ी डंफर दौड़ने लगी..रोकने के प्रयास में गाड़ी और पेड़ के बीच फंसा चालक….

रायगढ़/धरमजयगढ़ क्षेत्र में सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। बीते सोमवार की सुबह एक बाइक में सवार युवकों ने तेज रफ्तार से नवरात्रि का मेला देखकर वापस लौटते समय सायकिल सवार व्यक्ति को ठोकर मार दी जिससे साइकिल सवार शख्स की मौके पर मौत हो गई। वहीं तीनों बाइक सवार युवकों को भी गम्भीर चोटें आईं। जिनका इलाज चल रहा है।

इधर मंगलवार की सुबह एक और दुखद घटना सामने आई। जहां धरमजयगढ़ से कापू की ओर जा रही एक डम्फर वाहन खुद के चालक की मौत का कारण बन गई। बताया जा रहा है कि धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के झुलनबर गांव के पास ड्राइवर अपने किसी परिचित के यहां चाय पीने के लिए रुका था। इस बीच उसने देखा कि ढलान होने की वजह से खड़ी हुई डंफर वाहन अपने आप आगे बढ़ रही है तो ड्राइवर चलते वाहन पर चढ़कर स्टेयरिंग संभालने की कोशिश करने लगा और यही प्रयास उसकी मौत का कारण बन गया। चालक जैसे ही गाड़ी के दरवाजे के पास पहुंचा कि गाड़ी सड़क किनारे स्थित एक पेड़ से जा सटी और चालक गाड़ी और पेड़ के बीच चिपट कर फंस गया। इस घटना में चालक त्रिलोचन यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चालक के फंसे शव को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *