उत्तर प्रदेश

चाची बना रही थी संबंध, अचानक आ गई बच्ची: भेद न खुल जाए.पहले प्रेमी से करवाया रेप,फिर हत्या…

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक बच्ची के साथ हैवानियत की सभी हदें पार हो गई। बच्ची से पहले रेप किया गया, फिर उसका मर्डर। बच्ची का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी चाची और प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

चाची और प्रेमी डर गए थे कि कहीं बच्ची उनका भेद न खोल दे। इसके बाद युवक ने बच्ची को इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने उससे रेप किया। 5 साल की बच्ची की हत्या के बाद पुलिस ने प्रेमी और चाची को अरेस्ट कर लिया है। हत्या के बाद चाची ने बच्ची का शव रसोई में छिपाया। उसे बोरी में डाला और रसोई के जंगले से बाहर फेंक दिया। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

युवक के कई साल से महिला के साथ अवैध संबंध थे। जैसे ही आरोपी ने बच्ची को थप्पड़ मारा, वह बेहोश हो गई थी। चाची बच्ची को होश में लाने के लिए अंदर से पानी लेने गई। इसी दौरान आरोपी ने बच्ची से रेप किया। बाद में दोनों ने बच्ची को मार देने की प्लानिंग की और उसका गला घोंट दिया।

बच्ची के माता-पिता को उनकी करतूत का पता न लग जाए, इसलिए शव को छिपाया गया। लेकिन बच्ची को घर से गायब देख उसके माता-पिता ने पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस जब घर आई, आरोपी महिला डर गई। उसने बच्ची का शव बाहर फेंक दिया। लेकिन डॉग स्कवॉयड ने बच्ची का शव बरामद किया, तो शक चाची के ऊपर हो गया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और सख्ती बरतने पर महिला ने पुलिस को पूरी कहानी बता दी।

महिला का 6 साल से चल रहा था अफेयर

आरोपी युवक का नाम शुभम है, जिससे महिला का 6 साल से अफेयर चल रहा था। पति को महिला के संबंधों की जानकारी थी। उसके विरोध करने पर दोनों चोरी-छिपे मिल रहे थे। बच्ची मौके पर आ गई थी। वे लोग आपत्तिजनक हालत में थे। बच्ची किसी को बता नहीं दे, इसलिए मर्डर की प्लानिंग की। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने वारदात की पुष्टि की है। बताया कि 12 तारीख को थाना गागलहेड़ी में रात के समय बच्ची के गुम होने की जानकारी मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *