बिलासपुर

बड़ी लापरवाही:- छत्तीसगढ़ में लापरवाही की चरमसीमा..! बिना कोरोना की सेकंड डोज लगाये जारी कर दिया गया प्रमाण पत्र…जबकि महिला की 3 महीने पहले हो चुकी है मौत….

बिलासपुर: हर दिन बढ़ते जा रहे अपराध और लापरवाही के मामले, लोगों को हैरान कर रहे है.
इतना ही नहीं हर दिन कोई न कोई लापरवाही का शिकार हो रहा है. वहीँ आज हम एक ऐसा केस लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. जी हां बिलासपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला केस देखने को मिला है। तकरीबन 3 महीने पूर्व एक बुजुर्ग महिला की जान चली गई थी। लेकिन बिना दूसरी डोज लगाए ही स्वास्थ्य विभाग ने टीकाकरण का प्रमाणपत्र रिलीज़ कर दिया गया है। तलाई के वार्ड नंबर 5 की एक बुजुर्ग महिला बंतो देवी की मौत हार्ट अटैक से तीन महीने पूर्व ही हो गई थी।
उन्हें कोरोना वैक्सीन की प्रथम डोज 13 अगस्त को दी गई थी। शुक्रवार को मृतक महिला के बेटे के मोबाइल पर मैसेज आया कि उनकी मां को कोविड टीकाकरण की दूसरी डोज भी लगा दी गई है। जब कोविन एप पर चेक किया तो पता चला वैक्सीन का प्रमाण पत्र भी जनरेट हो गया है।
प्रमाण पत्र के मुताबिक उन्हें 19 नवंबर 2021 को CHC तलाई में दूसरी डोज लगी है और दूसरे डोज लगाने वाले का नाम मंजु अंकित है। CMO बिलासपुर डॉक्टर प्रकाश दड़ोच का बोलना है कि इस केस की कार्रवाई की जाने वाली है। वहीं जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *