क्राइम न्यूज़

शिवम होटल एवं रेस्टोरेंट में देह व्यापार; कमरों में मिला आपत्तिजनक सामान तीन युवतियां पकड़ी, विधानसभा चुनाव लड़ चुका है मालिक…

नगर के एक होटल में देह व्यापार हो रहा था। शिकायत मिलने पर पुलिस ने छापा मारा तो होटल के कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने तीन युवतियों, दो युवकों और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया।
जबकि होटल मालिक की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी। वह पकड़ में नहीं आया। पुलिस उसे तलाश कर रही है। होटल मालिक को सपा नेता बताया जा रहा है।

शुक्रवार शाम मैनपुरी कोतवाली के इंस्पेक्टर अपराध छत्रपाल सिंह अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। तभी उन्हें होटल में युवक-युवतियों के मौजूद होने की सूचना मिली।

मामले की जानकारी उन्होंने सीओ सिटी अजय सिंह चौहान को दी तो वे मौके पर पहुुंच गए। पुलिस ने होटल में दबिश दी तो दो कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मौजूद थे। एक कमरे में एक युवती बैठी हुई थी। युवती ने बताया कि वह ग्राहक का इंतजार कर रही है। होटल के सभी कमरों में आपत्तिजनक सामग्री भी रखी मिली।

होटल मालिक महिलाओं के लिए तलाशता था ग्राहक

पुलिस ने होटल मैनेजर राज वैश्य निवासी खरपरी से पूछताछ की तो उसने बताया कि यह होटल अशोक सिंह चौहान फौजी निवासी खरपरी का है। होटल मालिक के कहने पर वह महिलाओं को बुलाकर होटल में रखता है और ग्राहकों को ढूंढ़ कर देह व्यापार कराता है। उसकी जेब से 7300 रुपये बरामद हुए। होटल मैनेजर ने बताया कि यह रुपया देह व्यापार के धंधे से कमाया है।

घटना की प्राथमिकी सीओ सिटी ने राज वैश्य, साैरभ निवासी नगला खरा भोगांव, दिव्यांश भारद्वाज निवासी पुराना बाजार बेवर, अशोक सिंह चौहान फौजी और तीन युवतियों के विरुद्ध नामजद दर्ज कराई गई है।

बसपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था

होटल मालिक अशोक सिंह चौहान फौजी वर्ष 2022 में बसपा के टिकट पर भोगांव विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। उसके बाद उसने पार्टी छोड़ दी थी। वर्तमान में उसे सपा का नेता बताया जा रहा है। गिरफ्तार एक युवती फतेहगढ़ की रहने वाली है। घटना की विवेचना सीओ भोगांव सुनील कुमार सिंह को सौंपी गई है।

शनिवार को आरोपितों के चिकित्सीय परीक्षण में विलंब होने के कारण उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत नहीं किया जा सका। रविवार को आरोपितों का रिमांड न्यायालय में पेश किया जाएगा।

मामले की जांच की जा रही है। होटल संचालन के लाइसेंस की जानकारी ली जा रही है। आरोपित के विरुद्ध पहले भी शिकायतें आई हैं। मुहल्ले के लोग आरोपित की हरकतों से पीड़ित हैं। जांच के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सुनील कुमार सिंह, सीओ भोगांव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *