नई दिल्ली

आधार कार्ड बनाने वाली UIDAI में निकली बंपर वैकेंसी, मिलेगी मोटी सैलरी, फटाफट कर लें आवेदन…

आजकल हर कोई एक अच्छी नौकरी की चाह रखता है। अगर आप भी बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तोआपके पास आधार बनाने वाली UIDAI (भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण) में नोकरी करने का सुनहरा अवसर है।

यहां असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर और सेक्शन पदों पर भर्ती निकली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार UIDAI की वेबसाइट www.uidai.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन की मुख्य तिथियां

बता दें कि इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है जो 13 जून 2024 तक चलेगी।

उम्मीदवार की आयु सीमा

UIDAI द्वारा निकाले गए भर्ती आवेदन पर उम्मीदवार की उम्र 56 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इस भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु की गणना को आवेदन की अंतिम तिथि को आधार मानकर किया जाएगा। वहीं, सभी वर्गों को सरकारी नियमानुसार आयु में छूट प्रदान की जाएगी।

उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यार्थियों की शैक्षणिक योग्यता असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर और सेक्शन ऑफिसर दोनों के लिए अलग-अलग रखी गई है।

कितनी होगी सैलरी

इन पदों पर चयन होने पर उम्मीदवार को 30,000 रुपये तक प्रति माह वेतन दिया जाएगा।

फॉर्म भेजने का पता

UIDAI में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा। इसके लिए अभ्यर्थी को विभाग की ओर से जारी किए गए आवेदन फॉर्म को डाउनलोड कर सभी जानकारी को सही भरकर भेजना होगा। साथ ही आवश्यक डॉक्यूमेंट आवेदन फार्म के साथ लगाना होगा और तय तारीख से पहले दिए गए एड्रेस पर फॉर्म भेजना होगा। आपको नीचे दिए गए पते पर आवेदन फॉर्म भेजना होगा

पता – निर्देशक (एचआर), भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई), क्षेत्रीय कार्यालय, 7वी मंजिल, एमटीएनएल टेलिफोन एक्सचेंज, जीडी सोमानी मार्ग, कफ परेड, कोलाबा, मुंबई- 400005

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *