फिल्मी दुनिया

Holi के मौके पर Shaitaan ने फिर मारी दहाड़, 17 दिनों में Ajay Devgan की फिल्म ने धड़ाधड़ छाप डाले इतने करोड़…

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और साउथ सुपरस्टार आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म में दोनों स्टार्स ने अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाया है। शैतान’ की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है।
निर्देशक विकास बहल की काला जादू यानी वशीकरण पर आधारित फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हॉरर ड्रामा फिल्म पर दांव लगाना विकास के लिए फायदे का सौदा साबित हुआ है। ये फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. आज फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन हो गए हैं। ऐसे में अब ‘शैतान’ की रविवार की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं फिल्म ने अब तक कितना बिजनेस किया है?

होली पर क्या था ‘शैतान’ का हाल?
अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ को रिलीज हुए तीन हफ्ते हो गए हैं। अजय और माधवन की दमदार जोड़ी को पहली बार एक साथ स्क्रीन पर देखकर फैंस काफी खुश हैं. फिल्म में ज्योतिका की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही है। कुल मिलाकर विकास बहार की ‘शैतान’ फुल एंटरटेनिंग फिल्म साबित हो रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 14.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं रिलीज के अगले ही दिन से इसकी कमाई में काफी इजाफा देखने को मिला।

ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि होली वीकेंड पर कमाल करेगी और वैसा ही हुआ। ऐसे में ‘शैतान’ के 17वें दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. सैकनिल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शैतान’ ने रविवार को 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं, अब फिल्म की कुल कमाई 125.70 करोड़ रुपये हो गई है. अंतिम आंकड़ों के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा. उम्मीद है कि अंतिम आंकड़े बेहतर होंगे.

दिन के हिसाब से देखें ‘शैतान’ का कलेक्शन

पहला दिन: 14.75 करोड़ रुपये
दूसरा दिन: 18.75 करोड़ रुपये
तीसरा दिन: 20.5 करोड़ रुपये
चौथा दिन: 7.25 करोड़ रुपये
पांचवां दिन: 6.5 करोड़ रुपये
छठा दिन: 6.25 करोड़ रुपये
दिन 7: 5.75 करोड़ रुपये
दिन 8: 5.05 करोड़ रुपये
दिन 9: 8.5 करोड़ रुपये
दसवां दिन: 9.75 करोड़ रुपये
दिन 11: 3 करोड़ रुपये
दिन 12: 3 करोड़ रुपये
13वां दिन: 2.75 करोड़ रुपये
दिन 14: 2.5 करोड़ रुपये
दिन 15: 2.4 करोड़ रुपये
दिन 16: 4.5 करोड़ रुपये
दिन 17: 4.50 करोड़ रुपये (प्रारंभिक अनुमान)
कुल कमाई: 125.70 करोड़ रुपये (शुरुआती अनुमान)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *