रायपुर

महिला ने OYO होटल में बुक कराया रूम, खिड़की के अंदर झांके कर्मचारी, उड़ गए होश…

रायपुर. रायपुर के गंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नहरपारा स्थित होटल में बिहार की रहने वाली एक युवती की सोमवार शाम बंद कमरे में शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवती की मौत कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही होगा.

गंज पुलिस के अनुसार युवती अपनी सहेली के साथ तीन दिन पूर्व होटल में कमरा बुक कराकर रह रही थी. युवती किस वजह से रायपुर आई थी? उसकी जांच की जा रही है. युवती की पहचान बिहार, नालंदा निवासी 31 वर्षीया जोया खातून के रूप में हुई.

पुलिस के अनुसार कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. देर तक कमरा बंद होने की वजह से होटलकर्मियों ने खिड़की के अंदर से झांक कर देखा तो युवती बेहोश पड़ी हुई थी. होटलकर्मियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.
युवती के कमरे में शराब की बोतल के साथ सिगरेट भी मिली . इसके अलावा शराब पीने दो से ज्यादा कांच के गिलास मिले हैं. इससे आशंका जताई जा रही है कि युवती की मौत के पहले कमरे में कुछ लोगो द्वारा शराब पीने की आशंका है.

एएसपी सिटी लखन पटेल ने बताया, ‘होटल रिलैक्स में बिहार की एक युवती की लाश मिली. पास में ही सिगरेट और शराब की बोतल मिली. पूछताछ में पता चला कि एक मृतक युवती जोया खातून अपनी सहेली के साथ यहां किसी काम से आई थी. सहेली परगना की रहने वाली है. जोया ने अपनी सहेली से पेट दर्द की शिकायत की थी. शव का पोस्ट मार्टम कराया गया है. मौत की वजह का खुलासा पीएम रिपोर्ट आने की बाद ही होगा.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *