Uncategorized

University बनी युद्ध का मैदान! कपड़े फाड़े, गाली गलौज, लात घूंसे चले; स्टूडेंट्स एक दूसरे से जमकर भिड़े, पढ़िए…

सड़क को दोनों तरफ से घेर लिया। उसके बाद स्टूडेंट्स के 2 गुट आपस में ऐसे भिड़े, जैसे युद्ध चल रहा हो। खूब गाली गलौज हुई। एक दूसरे को धक्के मारे गए।
लात-घूंसे चले, कपड़े तक फाड़ दिए गए। जो बीच बचाव करने आया, उसकी भी धुलाई कर दी।

मामला पुलिस तक पहुंचा तो जांच शुरू हुई। वहीं लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। करीब 55 सेकेंड का वीडियो है, जिसे आधार बनाकर पुलिस ने जांच शुरू की है। बता दें कि वीडियो नोएडा सेक्टर-126 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर का है।

मारपीट कब और क्यों हुई? पुलिस तलाश रही जवाब

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मारपीट का वीडियो देखकर सेक्टर-126 थाना पुलिस भिड़ने वाले स्टूडेंट्स की शिनाख्त करके उनको पकड़ने की कोशिशों में जुटी है। वीडिया में देखा जा सकता है कि सड़क को घेर कर स्टूडेंट्स खड़े हैं। पहले उनमें आपस में बातचीत हो रही होती है। देखते ही देखते गाली गलौज शुरू हो जाती है।

फिर अचानक लड़कों में मारपीट शुरू हो जाती है। हालांकि मारपीट कब हुई और क्यों हुई, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन इस वीडियो को टैग करके पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। जैसे ही लड़के पकड़ में आएंगे, मामला उजागर किया जाएगा।

नशा तस्करी में पकड़े गए थे यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट

नोएडा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पिछले कई दिनों से एमिटी यूनिवर्सिटी अखाड़ा बनी हुई है। यहां के कुछ स्टूडेंट्स नशा तस्करी करने के आरोप में पकड़े गए थे। इसके बाद नोएडा पुलिस ने यूनिवर्सिटी रोड पर पेट्रोलिंग बढ़ा दी थी। रोड पर लगने वाली अवैध दुकानें और बाजार बंद करा दिया था।

सड़क किनारे पार्क किए जाने वाले वाहनों को भी हटवा दिया था, लेकिन नजर हटते ही छात्र गुट जमा हो जाते हैं और किसी न किसी बात पर उनमें टकराव हो जाता है। अब मारपीट का जो वीडियो सामने आया है, उसे देखकर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए जांच शुरू की है। जल्दी ही मामला सुलझा लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *