छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ः पति कर रहा था पत्नी से विवाद, साली ने फोन कर जीजा को रोका तो जीजा ने घर जाकर कर दी पिटाई….

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जीजा ने अपनी साली को जमकर मारा, मारपीट की रिपोर्ट साली ने खम्हारडीह थाना में दर्ज करवाई है। आरोप है कि, आरोपी अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था साली ने फ़ोन पर उसे ऐसा करने से मना किया तो उसने साली की ही पिटाई कर दी।
अनुपम नगर निवासी लक्ष्मी राव ने पुलिस को बताया कि, 21 सितंबर को उसकी बहन ने उसे पति कृष्णा पात्रों से झगड़े की बात बताई थी। जिसके बाद लक्ष्मी ने अपने जीजा कृष्णा को फोन कर उसे ऐसा करने के लिए मना किया, इस बात से उसका जीजा इतना खफा हो गया कि, पहले तो उसने साली से गाली गलौच की फिर साली के घर जाकर उसकी पिटाई कर दी। मारपीट की रिपोर्ट पीड़िता साली ने थाने में दर्ज करवाई है।

पति-पत्नी के बीच में आयी इसलिए पीटा-आरोपी जीजा

बातचीत में पीड़िता लक्ष्मी राव ने बताया कि, वह अपने परिवार के साथ पास के मौजूद गणेश मंदिर में काम करती हैं। दोपहर करीब 2:30 वह बजे मंदिर में बैठी ही थी कि, उसका जीजा कृष्णा पात्रों वहां आ धमका उसने पहले गाली गलौच की फिर उससे मारपीट शुरू कर दी। इस मामले में जब आरोपी से पूछा गया तो उसने कहा कि वो पति-पत्नी के बीच में क्यों आ रही है।

पीड़िता साली को आयी चोटें

जीजा द्वारा की गयी मारपीट में पीड़िता की आंख और पीठ पर चोटें आई हैं, भीड़ इकट्ठा होने से डरकर आरोपी जीजा मौके से भाग गया। मारपीट के बाद पीड़िता ने देर शाम मामले की शिकायत खम्हरडीह थाने में दर्ज कराई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी माली का काम करता है और अक्सर अपनी विवाद कर मारपीट करता है. इस बार तो उसने अपनी पत्नी की नहीं बल्कि साली के साथ भी मारपीट की है। फिलहाल आरोपी जीजा पुलिस की गिरफ्त में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *