क्राईम

सड़क पर बिखरे मिले लाखों के नोट..जानें क्या था कारण..

जगन्नाथ बैरागी

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में अज्ञात बदमाशों द्वारा विस्फोटकों के इस्तेमाल से एटीएम को उड़ा देने से करीब सात लाख रुपए के नोट सड़क पर बिखर गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) जीडी शर्मा ने बताया कि घटना मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात करीब तीन बजे जिले के करेरा कस्बे में हुई। उन्होंने बताया कि विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि एटीएम मशीन पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी। अधिकारी के अनुसार विस्फोट की आवाज के कारण काफी लोग वहां जमा हो गए जिससे बदमाश सड़क पर चारों ओर फैले नोटों को छोड़कर वहां से फरार हो गए।

शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल से 6.72 लाख रुपये के नोट और 27 हजार रुपये के फटे नोट मौके से बरामद किए। उन्होंने कहा कि विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि जिस ट्रांसफार्मर से बिजली की आपूर्ति की गई थी, वह भी उड़ गया। उन्होंने कहा कि एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई है और पुलिस ने जांच शुरु कर दी है कि बदमाशों को विस्फोटक कहां से मिला।

पुलिस ने एटीएम में नकद राशि भरने वाली कंपनी से विस्फोट के समय एटीएम में मौजूद रकम की जानकारी मांगी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बदमाशों की तलाश में इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगालना शुरु कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *