Uncategorized

महिला काँग्रेस ने स्मृति ईरानी का किया पुतला दहन…

रायगढ़:- बीजेपी वाले लोगों को केवल दूसरे पार्टी के नेताओं में ही खामियां दिखाई देती है। कभी किसी के बयान इनको पसंद नहीं आते तो, कभी किसी को अपमानित महसूस होता है। जबकि अपने गिरेबान में झांकने की फुर्सत नहीं है बीजेपी के नेताओं को। जिसके नेताओं द्वारा लगातार किए जा रहे कृत्यों से देश ही नहीं सम्पूर्ण विश्व में भारत की छवि धूमिल हो गई है। उससे इन्हें कोई मतलब नहीं है। इन्हें तो सिर्फ काँग्रेस पार्टी को टारगेट में रखने में मजा आता है। लेकिन वो भूल जाते हैं कि आसमान में थूकने का हश्र क्या होता है।

खुद अपनी बेटी के अवैध बार और विवादित मांसों को परोसने के विवाद में घिरी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी देश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए कुछ भी कर सकती है और उसके बयानों से वो परिलक्षित भी होता है कि वो कितनी नीचे गिर सकती है किसी को नीचा दिखाने के लिए। खुद एक महिला होने के बावजूद काँग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी से बेवजह बहस कर रही थीं। जबकि सोनिया गांधी शालीनता से स्मृति ईरानी के गला फाड़ कर चिल्लाने को शांत चित्त से बर्दाश्त कर रही थीं। सोनिया गांधी ने अपनी शिष्टाचार का परिचय देते हुए उसे तवज्जों नहीं दिया, लेकिन काँग्रेस पार्टी स्मृति ईरानी को मुँह तोड़ जवाब देगी।

इसी संदर्भ में छत्तीसगढ़ राज्य महिला काँग्रेस की प्रदेशाध्यक्षा आदरणीय फूलोदेवी नेताम जी और प्रभारी सुनीता सहरावत जी के निर्देश पर दोहरे चरित्र की धनी, बेटी से अवैध कारोबार करवाने वाली, फर्जी डिग्री वाली स्मृति ईरानी का पुतला दहन करने के निर्देश पर आज स्टेशन चौक रायगढ़ में महिला काँग्रेस और शहर काँग्रेस के साथ मिलकर स्मृति ईरानी मुर्दाबाद, स्मृति ईरानी शर्म करो जैसे नारों के साथ उसके पुतले को आग के हवाले कर पुतला दहन कर दिया।

आज के इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष अनिल शुक्ला, महिला काँग्रेस जिलाध्यक्षा रानी चौहान, नारायण घोरे, प्रभारी महामंत्री शाखा यादव, ब्लॉक काँग्रेस अध्यक्षों मदन महंत-विकास ठेठवार, विकास बोहिदार, शेख़ ताज़ीम, अमृत काटजू, गोरेलाल बरेठ, अरुणा चौहान, गीता नायक, रिंकी पांडे, उर्मिला लकड़ा, रेखा वैष्णव, किरण बरेठ, यशोदा कश्यप, वासुदेव प्रधान, साजु खान, फहद अली, ओम मिश्रा, जनक दिशा, गायत्री सिंह, सायरा बानो, विपिन कमला टोप्पो, विभा, लवलीना सोनकर, राधा साहू, सरला तिवारी, बीनू, पुकेश्वरी, गंगाबाई, संतोषी, जामवती चौहान, खिराबाई, रजनी चौहान, पूर्णिमा मांझी, सरोजिनी उरांव, केवरा बाई यादव सहित अन्य काँग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *