उत्तर प्रदेश

चक्की पर आटा लेने जा रही नाबालिग को तीन दरिंदो ने किया गैंगरेप,9 साल की भतीजी के सामने किया हैवानियत पार….

सहसपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना को नौ वर्षीय बच्ची के सामने अंजाम दिया गया। इस घटना के बाद बच्ची भी सहम गई। बच्ची ने भी आरोपियों की दरिंदगी का जिक्र किया है।

किशोरी के साथ ही बच्ची ने भी पुलिस को बयानों में घटना के बारे में सिलसिलेवार जानकारी दी।

सोमवार की शाम साढ़े सात बजे जब किशोरी चक्की पर आटा लेने जा रही थी तब उसके चचेरे भाई की नौ वर्षीय बच्ची भी साथ में थी। दोनों आटा लेकर घर लौट रही थीं, तभी रुद्रपुर निवासी अनिल ने बातों में उलझाकर दोनों को कार में बैठा लिया। गांव से करीब एक किमी दूर शीतला नदी के जंगल में अनिल ने कार को रोक दिया।

इस दौरान अनिल ने किशोरी के ही गांव के दो युवकों आरिफ व असलम को भी मौके पर बुला दिया। इसके बाद तीनों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुराचार किया। किशोरी विरोध करने के साथ ही छोड़ने की गुहार लगाती रही लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। आरोपियों ने नौ वर्षीय बच्ची के सामने किशोरी से सामूहिक दुराचार की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद लड़कियों को छोड़कर आरोपी फरार हो गए।

रात में किसी तरह भतीजी किशोरी को घर लेकर पहुंची। इससे पहले घर में सभी किशोरी और बच्ची की तलाश में जुटे थे। किशोरी और भतीजी ने परिजनों को भी घटना के बारे में बताया और आरोपियों के नाम-पते के बारे में जानकारी दी। यही नहीं पुलिस के समक्ष बयानों में भी किशोरी के साथ बच्ची ने भी वारदात के घटनाक्रम को दोहराया। उधर, मुख्य आरोपी की लोगों ने पिटाई भी की।

तीनों आरोपी पेशे से हैं ड्राइवर

दुराचार के तीनों आरोपी अनिल, आरिफ और असलम पेशे से ड्राइवर हैं। अनिल ट्रैक्टर में खनन सामग्री ढोने का काम करता है। जबकि असलम और आरिफ सवारी टैंपो के चालक हैं। रात आठ बजे के करीब आरिफ और असलम कार के पीछे पीछे वारदात स्थल पर बाइक पर सवार होकर पहुंचे।

पहले भी हो चुकी हैं गैंगरेप की वारदातें

सहसपुर थाना क्षेत्र में वर्ष 2018 में सामूहिक दुराचार की दो वारदातें हो चुकी हैं। जब सहसपुर गांव में चार पांच नाबालिग बच्चों ने बच्ची के साथ सामूहिक दुराचार, इसी वर्ष तीन युवकों ने एक युवती को लांघा रोड स्थित एक बंद पड़ी कंपनी के अंदर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुराचार किया था। विकासनगर क्षेत्र में भी बाड़वाला के जंगल में युवकों ने एक युवती के साथ सामूहिक दुराचार किया था। अप्रैल में हरिद्वार की युवती ने तीन युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था।

नौ वर्षीय बच्ची वारदात के समय मौके पर थी। उसने भी पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उनको जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *