सारंगढ़

सारंगढ़ मे श्री हनुमान जन्मोत्सव के उपलक्ष्य मे होगा विभिन्न कार्यक्रम एवं महाभंडारा का आयोजन…. महाभंडारा एवं प्रसाद वितरण के साथ भजन कीर्तन से पूरा माहौल होगा हनुमानमय…

सारंगढ़। सारंगढ़ अंचल में श्री हनुमान जन्मोत्सव को लेकर उत्साह का माहोल है। यहा पर कई चौक चौराहो पर श्री हनुमान जन्मोत्सव पर विभिन्न आयोजन भी किया जा रहा है। आज पूरा सारंगढ़ श्री हनुमान जन्मोत्सव पर उनकी भक्ति में सराबोर रहेगा। हि नया तालाब के पार मे स्थित हनुमान मंदिर में जन्मोत्सव पर आजाद चौक में रात्रि 8 बजे भंडारा का आयोजन किया गया है। वही गढ़ चौक सारंगढ..
मे विशाल महाभंड़ारा का आयोजन किया गया है। इसी प्रकार से पुराना थाना बीरपारा चौक में भी महाभंडारा का आयोजन किया जा रहा है। इसी प्रकार से दैनिक सब्जी बाजार में स्थापित श्री हनुमान मंदिर में दोपहर 12 बजे महाभंडारा का आयोजन किया गया है। इसके अलावा माधोपाली में लातनाला के पास स्थित श्री हनुमान मंदिर में भी दोपहर 12 बजे भंडारा एवं प्रसाद वितरण का आयोजन किया गया है। रामभक्त हनुमान की भक्ति में आज सारंगढ़ अंचल सराबोर होने वाला है तथा दर्जन भर से अधिक चोक चोराहो पर होने वाले महाभंडारा एवं प्रसाद वितरण के साथ भजन कीर्तन से पूरा माहोल हनुमानमय होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *