क्राइम न्यूज़

1 सोना महिला ने ऐसी जगह छिपाया, तलाशी हुई तो पुलिस दंग रह गई….

सोने की तस्करी के लिए अपराधी तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं लेकिन पुलिस और एजेंसी से बचकर निकल नहीं पाते हैं. खासकर, एयरपोर्ट पर अक्सर विदेशी यात्री गोल्ड स्मगलिंग के आरोप में पकड़े जाते हैं.
तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सीमा शुल्क अधिकारियों ने एक विदेशी महिला से 24 कैरेट का 1.421 किलोग्राम सोना बरामद किया.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, जब्त किए गए सोने की कीमत 99.18 लाख रुपये बताई जा रही है. यह मलेशियाई महिला अराइवल हॉल पर ग्रीन चैनल के जरिए जाने का प्रयास कर रही थी. हैरानी की बात है कि इस महिला ने सोने को ऐसी जगह छुपाकर रखा था कि कोई सोच भी नहीं सकता.

अंडरगारमेंट्स में छिपाकर रखा था गोल्ड

दरअसल इस मलेशियाई महिला ने 1 किलोग्राम से ज्यादा सोना अपने अंडरगारमेंट्स में पेस्ट के रूप में छुपाया था. उसने 5 अप्रैल को एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान से कुआलालंपुर से त्रिची की यात्रा की थी. महिला की गिरफ्तारी के बाद आगे की जांच जारी है.

अंडरवियर में पेस्ट के रूप में छुपा रखा था गोल्ड

इससे पहले पिछले महीने मार्च में मुंबई एयरपोर्ट पर गोल्ड स्मगलर पकड़े गए थे. इन तस्‍करों ने स्मगलिंग के लिए सोने को अपने मलाशय में छिपाकर रखा था. तस्‍करों को पूरा यकीन था कि ऐसी जगह सोना छिपाने पर कस्‍टम अधिकारी आसानी से नहीं खोज पाएंगे. लेकिन मुंबई एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने तस्करों की इस चाल को नाकामयाब कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *