इंदौर

मजाक-मजाक में गई छात्र की जान, दोस्त को अप्रैल फूल बनाने के लिए किया था वीडियो कॉल…

इंदौर। अपने दोस्त को अप्रैल फूल बनाने के लिए एक छात्र ने फांसी लगाने की कहानी बनाई। इस दौरान फांसी का वीडियो बनाकर अपने दोस्त को दिखाने के दौरान स्टूल खिसक जाने से फांसी का फंदा उसके गले में लग गया जिससे छात्र की मौत हो गई, फिलहाल मल्हारगंज पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

दरअसल, घटना इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र की है, जहां रहने वाले अभिषेक रघुवंशी ने एक अप्रैल को अपने दोस्त को अप्रैल फूल बनाने के उद्देश्य से फांसी का फंदा तैयार किया और दोस्त को वीडियो कॉल के माध्यम से बेवकूफ बनाने के उद्देश्य के लिए कॉल किया और स्टूल पर खड़ा होकर फांसी लगाने की बात कही लेकिन दोनो दोस्तों की वीडियो कॉल पर बातचीत के दौरान स्टूल खिसक गया, जहां फांसी का फंदा अभिषेक के गले में फंस गया, जिसके चंद मिनटों में युवक की मौत हो गई।

घटना के बाद अभिषेक के दोस्त ने उसके परिजनों को जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है। बताया जा रहा के को मृतक के पिता कलेक्टर आफिस में एडीएम की गाड़ी चलाते हैं पुलिस ने घटना स्थल को सील कर मृतक का मोबाइल जप्त कर पुरे मामले को जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *