नई दिल्ली

शादी से पहले दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दिया ऐसा कांड, युवती ने होने वाले पति को पहुंचा दिया हवालात….

नई दिल्ली: शादी समारोह से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ शादी की रस्मों से जुड़ी होती है, तो कुछ रिश्तेदारों के बीच नोकझोंक की। वहीं, कुछ वीडियो झगड़े के सामने आते हैं। शादी से जुड़ी ऐसी ही एक खबर सामने आई है, जिसमें शादी से पहले ही दूल्हे ने दुल्हन के साथ ऐसा कांड कर दिया कि पूरे घर में हड़कंप मच गया। हैरानी की बात ये है कि इसके बाद दुल्हन ने होने वाले पति को हवालात पहुंचा दिया।

दरअसल, एक ब्रिटिश कपल छुट्टियां मनाने स्पेन गया हुआ था। वहीं पर उन्होंने शादी करने की योजना बनाई। बताया गया कि घटना शुक्रवार रात 9 बजे की है। शादी के बाद पार्टी चल रही थी। पार्टी में गेस्ट को ड्रिंक परोसी गई थी, लोग नाच-गा रहे थे। तभी ना जाने किस बात पर दूल्हा भड़क उठा और उसने दुल्हन की पिटाई कर दी। दूल्हे को हिंसक होता देख पुलिस बुला ली गई।

आरोप है कि शादी के कुछ ही घंटे बाद पार्टी में दूल्हा हिंसक हो गया और उसने अपनी नई नवेली पत्नी पर हमला कर दिया। वहीं, पुलिस के आने से पहले दुल्हन पार्टी छोड़कर चली गई। बताया जा रहा है कि जब वेडिंग पार्टी में पुलिस पहुंची तो उसने दूल्हे को कंट्रोल करने की कोशिश की लेकिन वो काबू में नहीं आ रहा था। ऐसे में पुलिस को उसे अरेस्ट करना पड़ा और पार्टी से बाहर ले जाना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *