छत्तीसगढ़

ब्रेकिंग: हॉस्टल अधीक्षक को हटाने सड़क पर उतरे छात्र, मनाने में अधिकारियों के छूटे पसीने…

बलरामपुर। भोजन, पानी की समस्या से परेशान एकलव्य आवासीय विद्यालय कोटराही के छात्र बुधवार को सड़क पर उतरकर चक्काजाम कर दिया. अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर आवागमन बाधित होने से प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में हॉस्टल में पानी की व्यवस्था की गई.
सड़क पर उतरे छात्र हॉस्टल अधीक्षक को हटाने की मांग पर अड़े थे. छात्रों ने बताया कि उनके हॉस्टल में भोजन-पानी और बिजली की व्यवस्था ठीक नहीं है, जिससे उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. बच्चों ने बताया कि हमारी समस्याओं की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है.
छात्रों के चक्काजाम किए जाने की जानकारी लगते ही तहसीलदार मोइनुद्दीन खान, विकासखंड शिक्षा अधिकारी, जनपद सीईओ सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. घंटों की समझाइश के बाद छात्र सड़क से हटे. इसके साथ ही अधिकारियों ने हॉस्टल में पानी की तत्काल व्यवस्था के लिए पानी टैंकर भेजा, वहीं स्थाई समाधान के लिए बोर खनन कराने मशीन भेजी गई.
हॉस्टल अधीक्षक ने नहीं दी जानकारी
वहीं इस मामले पर विकास खंड शिक्षा अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि हॉस्टल अधीक्षक के द्वारा हॉस्टल में कमियों को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है, जिसकी वजह से आज सारा समस्या उत्पन्न हुआ है. उन्होंने कहा कि जल्दी सारी समस्याओं को दूर कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *