बिलासपुर

छत्तीसगढ़: प्रेमिका को स्कूटी दिलाया, फिर भी भाग गई ! प्रेमी ने लुटाई बेशुमार दौलत, वर्दी पहनते ही प्रेमिका हो गई फुर्र…..

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भी ज्योति मौर्य जैसा मामला सामने आया है. हालांकि ये मामला पति और पत्नी का है. लेकिन बिलासपुर में आया मामला वर्दीधारी प्रेमिका का है.
प्रेमी का आरोप है कि, वर्दी का रौब दिखाकर प्रेमिका ने पुलिसवालों से उसे पिटवाया. अब पीड़ित प्रेमी अपनी वर्दीधारी प्रेमिका के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पहुंचा है. प्रेमी की शिकायत के बाद युवती ने भी थाना सिविल लाइन में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि, युवक उसके साथ मोबाइल के जरिए संपर्क में था और शादी के लिए परेशान कर रहा है.

प्रेमिका को स्कूटी दिलाया, फिर भी भाग गई

पुलिस द्वारा युवती की शिकायत दर्ज कर लिया गया है. दरअसल, मस्तूरी थाना क्षेत्र में रहने वाले सूरज गेंदले के मुताबिक वहीं के ग्राम बकरकूदा में रहने वाली युवती के बीच वर्षों से प्रेम प्रसंग था. उस वक्त युवती एक आम ग्रामीण लड़की थी. कुछ दिनों बाद उसकी नौकरी पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पोस्ट में हो गई, जो अब सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहती है. इस बीच सूरज प्रेमिका के लिए अपना तन, मन, धन निछावर कर दिया था. यही नहीं नौकरी लगने के बाद स्कूटी खरीदने के लिए भी प्रेमिका को ₹53000 पैसे देने की बात सूरज गेंदले कर रहा है. सूरज के मुताबिक प्रेमिका का नौकरी लगने के बाद व्यवहार में परिवर्तन होने लगा. कुछ दिनों बाद सूरज गेंदले को पता चला कि युवती का किसी और से दोस्ती और नजदीकियां बढ़ गई है.

प्रेमी ने की कार्रवाई की मांग

प्रेमिका के किसी और से दोस्ती करने के बाद जब उसने खफा होकर प्रेमिका से बात की तब प्रेमिका ने बेलगहना चौकी के पास गेंदले को बुलाया, और अपने पुलिस साथियों के साथ उसकी जमकर पिटाई करवाई. पीटने के बाद पुलिसवाले उसको उसके घर तक छोड़े और किसी को कुछ न कहने की बात की. अब वह अपनी प्रेमिका और पुलिसवालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पहुंचा था. इधर युवती ने भी सूरज के खिलाफ़ शादी के लिए परेशान करने का आरोप लगाते हुए सिविल लाइन थाना में मामला दर्ज कराया है. पुलिस दोनों के आवेदन पर जांच कर वैधानिक कार्रवाई की बात कह रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *