क्राईम

रायगढ़: लूटपाट के आरोप में आरोपित बालक को पुलिस ने लिया अभिरक्षा में…अपचारी बालक ने अपने साथी के साथ मिलकर आइसक्रीम वाले को प्लास्टिक की पिस्टल दिखाकर किया था लूटपाट….

जगन्नाथ बैरागी

रायगढ़। अमलीभौना मेनरोड बाबाधाम, तिराहा के पास दिनांक 09.08.2021 की रात्रि आईसक्रम वाले से लूटपाट करने वाले गिरफ्तार आरोपी के साथी को जूटमिल पुलिस द्वारा अभिरक्षा में लेकर आज किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है । जूटमिल पुलिस द्वारा आरोपित नाबालिग से लूटपाट की रकम ₹500 बरामद किया गया है।
ज्ञात हो कि दिनांक 09.08.2021 की रात्रि ठेले में आईसक्रीम बिक्री कर किराये मकान पर लौट रहे राहूल ओड (उम्र 18 साल) के साथ अमलीभौना मेनरोड बाबाधाम, तिराहा के पास मोटर सायकल पर आये दो लड़कों ने पिस्टल (प्लास्टिक की नकली पिस्टल) दिखाकर लूटपाट किये थे । लूटपाट की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचे जूटमिल प्रभारी गिरधारी साव द्वारा एक आरोपी राजू चौहान पिता भोलानाथ चौहान उम्र 23 साल निवासी पंजरीप्लांट थाना चक्रधरनगर को गिरफ्तार कर आरोपी के मेमोरंडम पर 3,500 रूपये नकद, घटना में प्रयुक्त प्लास्टिक की पिस्टल और मोटर सायकल पैशन प्रो सीजी 13 Y 9233 जप्त कर आरोपी को रिमांड पर भेजा गया था । घटना कर फरार आरोपी राजू चौहान के साथी को आज मुखबिर सूचना पर हिरासत में लिया गया, जो नाबालिग है । आरोपित के पास से 500 रूपये लूट का बरामद हुआ है, जिसे आज किशोर न्याय बोर्ड रायगढ़ के समक्ष पेश किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *