सारंगढ़

सारंगढ़ ब्रेकिंग: पहले किया चोरी फिर तिजोरी को कर दिया बंद! बेटियों के विवाह के लिए रखे 19 तोला सोना,150 तोला चांदी सहित 72 हज़ार नगद ले उड़े चोर..एसडीओपी सहित सारंगढ़,बरमकेला,सरिया टी.आई. पहुंचे फर्सवानी.. खोजी कुत्ता “रूबी”की भी ली गई मदद…

जगन्नाथ बैरागी।

रायगढ़। अभी कुछ ही महीनो पहले सारंगढ़ के ग्राम बटाऊपाली( ब) मे हुवी चोरी से सारंगढ़ उबरा ही नही था की बीते रात फर्सवानी मे चोरी की घटित घटना ने पुलिस प्रशासन के भौंहे तानने मे मजबूर कर दिया है। जैसे ही थाना सारंगढ़ मे पीड़ित ने चोरी की घटना की जानकारी दी एसडीओपी प्रभात पटेल के निर्देश मे सारंगढ़ थाना प्रभारी सीतारम ध्रुव के साथ सरिया टीआई कमलकिशोर पटेल और बरमकेला थाना प्रभारी एल पी पटेल अपने दल बल के साथ फर्सवानी पहुंचकर सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रहे हैँ। मदद के लिए रायगढ़ से खोजी डॉग रूबी की भी मदद ली जा रही है।

पीड़ित रामकुमार पटेल के अनुसार –

बीती रात दिनांक 26-06-2022 के दरम्यान वो अपने परिवार के साथ घर मे थे तकरीबन 1 बजे आसपास कुछ काम से वो जगे भी थे तब तक सब ठीक था। लेकिन सुबह उठने पर घर का दरवाजा खुला होने पर उन्होंने अपने परिवार वाले को भूलवश बंद नही कर पाये होंगे कहकर पूछताछ की, तभी उनकी नजर तिजोरी मे पड़ी तो बंद दिख रहा था, लेकिन जब तिजोरी खोल के देखे तो अंदर रखे सोने, चांदी के जेवरात सहित नगदी रकम भी गायब थी। चोरी की आशंका होते ही तत्काल सारंगढ़ थाना पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई।

तत्काल पहुंचे पुलिसकर्मी –

जैसे ही सारंगढ़ थाना प्रभारी श्री ध्रुव को चोरी की बात पता चली तत्काल एसडीओपी प्रभात पटेल को फोन पर सूचना दी गई, श्री पटेल ने फोन पर ही पुलिस कप्तान अभिषेक मीना को जानकारी देकर उनके मार्गदर्शन से सरिया,बरमकेला और सारंगढ़ थानाप्रभारियों के साथ ग्राम फर्सवानी पहुंचकर खोजी कुत्ता रूबी की मदद से खोजबीन शुरु की है।

क्या कहते हैँ एसडीओपी प्रभात पटेल-

एसडीओपी श्री पटेल ने बताया की अभी सिर्फ सूचना प्राप्त हुवी है जिस पर निरीक्षण करने आये हैँ। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है, सभी संदिग्धो से पूछताछ कर जल्द ही आरोपी को पकड़ने मे सफलता मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *