सारंगढ़

सारंगढ़। राजीव युवा मितान क्लब घटोरा द्वारा छत्तीसगढ़ीया ओलंपिक का हुवा आयोजन, प्रभारी परमजीत बल के नेतृत्व मे बच्चों समेत बड़ों ने भी लिया भाग….

जगन्नाथ बैरागी

सारंगढ़। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल पर छत्तीसगढ़ के पारम्परिक खेलों को वैश्विक पहचान दिलाने और लोगों में खेल के प्रति जागरूकता लाने शुरू की गई छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। जिसमे ग्राम पंचायत घटोरा मे स्कूली और ग्रामीण बच्चों को मिलाकर परम्परिक खेलों का आयोजन किया गया।अपने बीच जनप्रतिनिधि और अधिकारियों की मौजूदगी से खिलाड़ियों का उत्साह दोगुना हो गया। प्रभारी परमजीत बल ने कहा कि पारम्परिक खेलों को बढ़ावा देने का बेहतर अवसर है छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल लगातार छत्तीसगढ़ की परम्पराओं को सहेजने की दिशा में काम कर रहे है। ग्राम पंचायत घटोरा मे कबड्डी, खो खो, लम्बी कूद, गिल्ली डंडा, फुकड़ी और पिट्टूल इत्यादि खेलों का आयोजन किया गया था।

अध्यक्ष संतोष चौहान, सचिव – देवधर बरिहा, सरपंच खीरसागर पटेल के अगुवाई मे यह खेल सम्पन्न हुवा।

उक्त अवसर पर बच्चो के उत्साहवर्धन के लिए परमजीत बल, सुरेश साहू, चक्रधर पटेल, डोलामनी पटेल,मोतीलाल बरिहा,ईश्वर दास, के साथ सभी शिक्षक और ग्रामवासी और राजीव युवा मितान क्लब का विशेष योगदान था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *