कोरबा

छत्तीसगढ़:व्यवसाई पर हमला करने वाले बदमाशों का पुलिस ने निकाला जुलूस….

समाजसेवी व व्यवसाई आनंद रैकवार के साथ एक सप्ताह पहले मारपीट करने वाले तीन आरोपित को पुलिस ने पकड़ लिया। शहर में तीनों का जुलूस निकाला और न्यायालय में पेश किया।

कोतवाली अंतर्गत पुराना बस स्टैंड में बस की जानकारी लेने मिशन रोड निवासी व्यवसाई आनंद रैकवार गए हुए थे। इसी दौरान विवाद होने पर सुभाष विश्वकर्मा, पंकज सोनी, अमर मेहरा व कुछ अन्य युवक ने उसके साथ मारपीट की। घटना के बाद मामले की रिपोर्ट कोतवाली में आनंद ने दर्ज कराई थी। वहीं चेंबर आफ कामर्स ने भी पत्र लिख कर दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की थी। विवेचना के बाद पुलिस ने शुक्रवार को तीन आरोपित सुभाष विश्वकर्मा, पंकज सोनी और अमर मेहरा को पकड़ा और शहर में जुलूस निकालते हुए न्यायालय में पेश किया। जहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया। यह बताना होगा कि आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चैंबर आफ कामर्स की अगवाई में कोतवाली के सामने व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन किया था।

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बालक की मौत

ग्राम पसान में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक बालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पसान के भर्रापारा में निवासरत दीपक कुमार समीप के एक दुकान में कुछ सामान लेने गया था, तभी मौसम में परिवर्तन आया और तेज आकाशीय गर्जना के साथ बिजली चमकी। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दीपक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद 108 एबुंलेंस बुलाकर अस्पताल में लाया गया, जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *