जांजगीर

छत्तीसगढ़:अब इस जिले में चाकूबाजी.. विसर्जन के दौरान विवाद ने लिया खूनी मोड़, किये ताबड़तोड़ वार…

जांजगीर: गणेश विसर्जन के दौरान होने वाला मामूली विवाद खूनी रूप ले रहा है। राजधानी रायपुर और कोरबा के कोहड़िया में इसी तरह के मामले में जमकर चाकूबाजी हुई। कोरबा में तो चाक़ू के हमले से घायल एक 17 वर्षीय युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तो वही अब जांजगीर जिले में भी इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया गया है। इस हमले में घायल युवक को गंभीर हालत में बिलासपुर केअस्पताल रिफर किया गया है।

जांजगीर जिले के पिसौद गांव में एक युवक कुमार केंवट के पेट पर 4 युवकों ने चाकू से हमला कर दिया है। घटना में युवक कुमार केंवट गंभीर रूप से घायल हुआ है और उसे जिला अस्पताल से बिलासपुर रेफर किया गया है। घटना की सूचना के बाद मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। घटना की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है, लेकिन पता चला है कि गणेश विसर्जन के दौरान विवाद हुआ था। जिसके बाद पिसौद गांव के ही 4 युवकों ने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया है।’

जानकारी के अनुसार, गणेश विसर्जन के दौरान युवक कुमार केंवट और युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद मोंगरा चौक में चार युवकों ने कुमार केंवट पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे बिलासपुर रेफर किया गया है। फिलहाल, मामले में पुलिस जांच कर रही है।

कोरबा में भी वारदात
एक दिन पहले कोरबा के कोहड़िया नहर स्थित विसर्जन स्थल पर भी मामूली विवाद के चलते एक शख्स पर चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया था। इस हमले में हरीश कुमार नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि गंभीर तौर पर जख्मी भूपेंद्र कुमार को अस्पताल दाखिल कराया गया है। पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है। इस पूरे मामले के सामें आने के बाद गुस्साए लोगो ने दर्री-कोरबा मार्ग को भी जाम कर दिया था। बहरहाल पुलिस प्रकरण की जाँच म जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *