रायगढ़

काँग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय स्तर प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने माउंट आबू पहुँचे रायगढ़ सेवादल के सिपाही…चेहरे में थकान जरूर है, लेकिन दिलों में अरमान बहुत है। हममें इमान बहुत है, इसीलिए कांग्रेस पार्टी में सम्मान बहुत है।

रायगढ़:- कांग्रेस पार्टी लगातार अपने संगठन को विभिन्न प्रशिक्षण शिविरों और चिंतन शिविरों के माध्यम से एकजुट और मजबूत करने में लगी हुई है। जिसका नतीजा पिछले कुछ महीनों से पार्टी में दिखना भी प्रारंभ हो गया है। जिससे पार्टी में नई जान आ गई है और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के मन में असीमित उत्साह भर गया है। इस कड़ी को और आगे बढ़ाते हुए कांग्रेस पार्टी की अग्रिम पंक्ति की संस्था एवं काँग्रेस पार्टी की रीढ़ की हड्डी माने जाने वाले काँग्रेस सेवादल का भी राष्ट्रीय स्तर पर विशेष प्रशिक्षण शिविर का आयोजन आगामी 1 अगस्त से 3 अगस्त 2022 तक 3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर राजस्थान के माउंट आबू में आयोजित किया गया है।

जिसमें शामिल होने के लिए देशभर के काँग्रेस सेवादल के सिपाहियों का जमावड़ा होने जा रहा है, और एक नई ऊर्जा के साथ, एक नए संगठन शक्ति के साथ शिविर से सभी लोग निकलेंगे और कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए अपने-अपने प्रदेशों और शहरों में काम करेंगे, क्योंकि आगामी विभिन्न राज्यों के विधानसभा और फिर लोकसभा चुनावों में देश विरोधी ताकतों को जड़ से उखाड़ कर फेकना अति आवश्यक हो गया है, क्योंकि इन्होंने देश को आज किस स्थिति में ला दिया है। यह किसी से भी छुपा नहीं है, और इस स्थिति को अगर कोई बदल सकता है तो वह कांग्रेस के अलावा और कोई हो नहीं सकता। इसलिए कांग्रेस पार्टी अपने आप को जितनी ज्यादा हो सके संगठित, मजबूत, एकजुट, अनुशासित करने के लिए तत्पर है।

इसी कड़ी में इस राष्ट्रीय स्तर के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने के लिए रायगढ़ कांग्रेस सेवादल के सिपाहियों का एक जत्था मुख्य संगठक शकील अहमद (मुन्ना) जिला कांग्रेस सेवादल रायगढ़ शहर छत्तीसगढ़ के नेतृत्व में लगभग 1700 किलोमीटर की 35 घण्टों की लंबी यात्रा करके अपने आप को प्रशिक्षित करने के लिए माउंट आबू पहुंच चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *