बरमकेला

सारंगढ़: ग्रामीण महिलाओ के नाम पर फर्जी तरीके से कराया बजाज फाइनेंस! ना तो कभी मोटरसायकल लिया ना ही गये दुकान फिर कैसे हो गया फाइनेंस? सारंगढ़ बरमकेला की अजीबोगरीब घटना…

सारंगढ़। सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के बरमकेला विकासखंड के ग्राम हेडसपाली मे अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहा पर कोई अज्ञात व्यक्ति ने गांव के तीन लोगो के नाम पर मोटर सायकल फायनेंस करा लिया है और ग्रामीणो को पता ही नही चला। वही डाक से आरसी गांव पहुंचा और कुछ दिन बाद बजाज फायनेसं के कर्मचारी किश्त भुगतान के लिये गांव पहुंचे तो इस मामले का खुलासा हुआ। ग्रामीणो की माने तो सिर्फ हेडेसपाली मे ही तीन ग्रामीण महिलाओ के नाम पर फर्जी ढंग से मोटर सायकल का फायनेंस कराया गया है। प्रार्थिया सुभाषिनी सिदार की शिकायत पर बरमकेला पुलिस ने अज्ञत आरोपी के खिलाफ भादवि 420 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

इस संबंध मे मिली जानकार के अनुसार प्रार्थिया सुभाषिनी सिदार पति अभिमन्यू सिदार उप्र 35 वर्ष ग्राम हेडसपाली (बैगीनडीह ) थाना बरमकेला जिला सारंगढ बिलाईगढ (छ0ग0 ) कि निवासी है उसने बताया कि दिनांक 06/01/2023 को अचानक से मेरी जानकारी बगैर रजिस्टर डाक के माध्यम से उसके नाम पर एक बजाज प्लेटीना 100 ई एस क्रमांक 9967 का आर0सी0 बुक कार्ड आया जिसे देखकर सुभाषिनी हैरान हो गई क्यांकि न तो मैं कभी मेरे नाम से मोटर सायकल खरादी हूँ और नहीं कभी कोई मोटर सायकल फायनेन्स कराई हूँ। इसी दिन हमारे गांव के पदमावति राणा पति विद्याधर राणा ग्राम हेडसपाली तथा प्रेमकुवर सिदार पति संताष सिदार ग्राम हेडसपाली थाना बरमकेला के घर भी मेरे जैसे मोटर सायकल बजाज प्लटिना का आर0सी0 बुक कार्ड आया जो हम तीनों महिलायं उपराक्त आर0सी0 बुक कार्ड को दखकर हैरान थे? इसी बीच दिनांक 21/05/2023 को एक चार पहिया वाहन में स्वयं बजाज फायनेन्स कंपनी रायगढ का कर्मचारी बताकर एक महिला एवं अन्य लोग हम तीनों महिलाओं के घर आकर बोले की आप लोग जय दुर्गा आटो मोबाईल सरिया से बजाज प्लटिना मोटर सायकल लिये हो जिसका फायनेन्स हमार कंपनी के द्वारा किया गया हैं जो फायनेस की किस्ती राशि को पटाओ। तब हम लोगों को जानकारी हुई की हमारे जानकारी के बगैर किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा सरिया स्थित जय दुर्गा आटा माबाईल से हमार नाम पर हमार अनुपस्थिति म॑ फर्जी तरीके से बजाज प्लटिना मोटर सायकल लोन फायनंस कराकर स्वयं रख लिय है। जबकि हम लोग मोटर सायकल का डिलिवरी लेने जय दुर्गा आटो माबाईल सरिया नहीं गय है और न ही हम लोग फायनेंस कंपनी गय है ओर न ही हम लागों को माटर सायकल मिला है। किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फर्जी तरीके से हमार नाम पर मोटर सायकल फायनेंस कर धोखाधडी किया है। इस धोखाधड़ी की शिकायत पर बरमकला पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ भादवि 420 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *