बिहार

शादी करवाओ नहीं तो वायरल कर दूंगा आपकी बेटी की अश्लील तस्वीरें और वीडियो’ लड़के ने लड़की की मां को दी धमकी…

बिहार:पूरे भारत में बिहार और उत्तर प्रदेश ऐसे राज्य हैं, जहां से शादी से जुड़ी अलग-अलग खबरें सामने लगातार आती रहती है। एक अजीबोगरी मामला एक बार फिर बिहार से सामने आया, जहां शादी कैसिल होने के बाद लड़के ने ऐसी हरकत कर दी कि उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी। तो आइए जानते हैं कि क्या है ऐसा मामला कि शादी का जोड़ा पहनने के बदले अब युवक को कैदी की वर्दी पहननी होगी।

दरअसल मामला बगहा के एक गांव की है, जहां रहने वाली एक लड़की की शादी यूपी में तय हुई थी। तीन महीने बीतने के बाद लड़की के परिजनों ने हाेने वाले दूल्हे के रहन-सहन को देखते हुए शादी से इनकार कर दिया। लड़के को ये बात नागवार गुजरी और उसने लड़की की मां को लड़की के अश्लील वीडियो और फोटो भेज दिए। फिर धमकी देते हुए कहा कि अगर उसकी शादी नहीं हुई, तो वो वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

घटना के बाद लड़की की मां थाने पहुंची और उसने आरोपी सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता की मां ने कहा कि गांव की अपने रिश्तेदार के बेटे से शादी कराने के लिए लड़की के परिजनों को तैयार किया। सुमित्रा देवी के कहने पर उन्होंने यूपी के घुघली थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी चंदेश्वर चौधरी से बेटी की शादी तय की। शादी की मीडिएटर बनी सुमित्रा देवी ने दूल्हे को लड़की का मोबाइल नंबर दिया। दोनों के बीच बात होने लगी और फिर दूल्हा लड़की पर प्रेशर बनाकर उसे अश्लील वीडियो कॉल करने लगा। इस दौरान उसने लड़की के कई सारे वीडियो रिकॉर्ड कर लिए।

जब लड़की के परिजनों को पता चला कि दूल्हे का रहन-सहन और व्यवहार ठीक नहीं है। उन्होंने शादी तोड़ दी, जिसके बाद गुस्से में दूल्हे ने लड़की की मां को कई सारे अश्लील वीडियो और फोटो भेजकर धमकी दी और युवती से शादी करने का दवाब बनाने लगाा। पीड़िता की मां ने बताया कि 19 अप्रैल को सुमित्रा देवी के घर चंदेश्वर चौधरी, रमेश चौधरी और धीरेन्द्र चौधरी आए और लड़की को बहला फसुलाकर बगहा बाजार ले गए। वहां उन्होंने उसे वीडियो दिखाई और धमकी देते हुए शादी करने के लिए कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *