बिहार

घर के दरवाजे पर बैठी थी नाबालिग, जबरन उठाकर ले गए तीन युवक. बारी बारी से किया गैंगरेप….

बिहार के बेतिया में तीन आरोपियों ने एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी नाबालिग लड़की को घर से उठा ले गए. रेप के बाद उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए.

होश आने पर पीड़िता ने घटना के बारे में पुलिस को बताया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बाकी दो आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें बनाई गई हैं.

नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना 30 अप्रैल मंगलवार की है. आरोपी लड़की को बाइक पर जबरन बैठाकर ले गए थे. तीनों आरोपियों ने लड़की के साथ रेप किया. बेहोशी की हालत में वह उसे छोड़कर फरार हो गए. परिजनों ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया. होश आने पर उसने आपबीती बताई. पीड़िता की मां ने घटना की शिकायत पुलिस से की.

घर से उठा ले गए नाबालिग लड़की

नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना जिले के लौरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है. पीड़ित लड़की की मां ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि उसकी बेटी अपने घर के बाहर दरवाजे पर बैठी हुई थी. तभी अचानक उसके घर के सामने एक बाइक रुकी. उस पर तीन लोग सवार थे. आरोपियों ने लड़की को जबरन उठाया और उसे बाइक पर बैठाकर ले गए. तीनों आरोपियों ने लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

किया गैंगरेप, बेहोशी की हालत में छोड़कर हुए फरार

तीनो आरोपियों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. वह उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. पीड़ित लड़की को जब होश आया तो उसने अपने परिजनों को पूरी घटना के बारे बताया. वारदात को सुन परिजन सन्न रह गए. परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद घर ले गए. पीड़ित लड़की की मां ने लौंरिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. घटना की सूचना पर लौरिया पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए बुधवार की सुबह एक आरोपी को उसके घर से हिरासत में ले लिया. उससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने एक आरोपी किया गिरफ्तार

घटना के बारे में लौरिया थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़िता के परिजनों के द्वारा दुष्कर्म की शिकायत की गई थी. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एक आरोपी को हिरासत में लिया है. घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *