छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़:खून के रिश्ते से गहरा हुआ मोबाइल का रिश्ता, छोटे भाई ने ली बड़े भाई की जान…

धमतरी। छत्तीसगढ़ में हर दिन बड़ी संख्या में अपराध हो रहे हैं। जिले अर्जुनी थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी में मोबाइल को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई ने अपने ही बडे भाई को चाकू मार कर हत्या कर दिया।

वहीं बलरामपुर जिले के विजयनगर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत है पिपरौल में पति पत्नी के बीच चल रहे झगड़े को सुलझाने के लिए गए लड़का और लड़की दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ और खूब लाठी-डंडे चले। जिसमे आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम देवरी के रहने वाले आरोपी जन्नू ध्रुव के घर में एक ही मोबाईल है…जिसे अपने पास रखने के लिए दोनों के बीच विवाद हो गया….इसी बीच छोटे भाई ने अपने बडे भाई के सीने में चाकू से हमला कर दिया….उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया….जहां पर डाॅक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया… अर्जुनी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

वहीं बलरामपुर जिले के विजयनगर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत है पिपरौल में पति पत्नी के बीच चल रहे झगड़े को सुलझाने के लिए गए लड़का और लड़की दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ और खूब लाठी-डंडे चले। इस मारपीट में आधा दर्जन लोगों को चोटें लगी हैं जिसमें 3 की हालत गंभीर बनी हुई है। इसमें दो को इलाज के लिए रायपुर पर कर दिया गया है। मामले में पुलिस की टीम ने दोनों पक्षों के 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस मामले में पुलिस की टीम ने बताया कि लड़की बिशुनपुर की रहने वाली है और उसकी शादी ग्राम पिपरौल में हुई थी पति पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था और उसी विवाद को सुलझाने के लिए दोनों पक्षों से लोग एकत्रित हुए थे। बातचीत के दौरान विवाद इतना बड़ा हो गया कि मारपीट की नौबत आ गई इस दौरान लाठी-डंडे और लात मुक्के से एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट हुई।

इस घटना में आधा दर्जन लोगों को चोटें लगी हैं जिसमें 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है 1 को जिला अस्पताल बलरामपुर में एडमिट कराया गया है जबकि 2 लोगों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया है। मामले में पुलिस की टीम ने 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है पुलिस का कहना है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराएं बढ़ाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *