उत्तर प्रदेश

इश्क की राह में रोड़ा बना पति तो पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या,4 महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा….

भरतपुर के नोह गांव में पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया. चिकसाना पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार 29 मई की रात पवन शर्मा गायब हो गया था. परिजनों की खोजबीन के बावजूद पवन का अता पता नहीं चला. 4 जून को पवन के पिता हरप्रसाद ने चिकसाना थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया.

पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई. घटना का खुलासा पिता के शक जताने पर हुआ. 16 अक्टूबर को प्रेमी भागेन्द्र उर्फ भोला प्रेमिका रीमा से मिलने रात में पहुंच गया. रीमा के कमरे से आवाज आने पर हरप्रसाद शर्मा को शक हुआ.

झांकने पर लापता पवन के पिता को भागेन्द्र और रीमा आपत्तिजनक स्थिति में नजर आए. प्रेमी-प्रेमिका आपस में बात कर रहे थे. दोनों कह रहे थे कि वारदात के 4 महीने बाद अभी तक किसी को शक नहीं हुआ और आगे भी कुछ नहीं होगा.

प्रेमी-प्रेमिका की बात सुनकर हरप्रसाद ने चुपचाप कमरे का ताला बाहर से लगा दिया. बाहर से ताला बंद पाकर प्रेमी ने पिता को फोन कर बुला लिया. पिता परिजनों से मारपीट कर जबरदस्ती भागेन्द्र उर्फ भोला को छुड़ाकर ले गए. घटना के बाद हरप्रसाद ने पुलिस से दोनों पर बेटे को ठिकाने लगाने का शक जताया.

पिता के शक जताने पर पुलिस ने किया घटना का खुलासा

पुलिस ने हरप्रसाद के शक जताने पर प्रेमी और प्रेमिका को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया. उन्होंने बताया कि पवन की हत्या रस्सी से गला दबाकर की थी. वारदात को अंजाम देने के बाद बोरी में शव डालकर गांव की नहर में डाल दिया था. आज पुलिस ने नहर से पवन का शव निकालने की कोशिश की मगर वारदात को काफी समय हो जाने के कारण नहर से मृतक पवन की पैंट, आईडी और कुछ हड्डियां मिली हैं.

थानाधिकारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि 4 जून को नोह गांव निवासी हरप्रसाद शर्मा ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 29 मई की रात से बेटा पवन लापता चल रहा था. पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट कर जांच कर रही थी. तफ्तीश के दौरान हरप्रसाद ने बहू रीमा और भागेन्द्र उर्फे भोला को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. पिता ने दोनों पर पवन की हत्या करने का शक जताया. पुलिस ने प्रेमिका रीमा और प्रेमी भागेन्द्र को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की.

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की गला दबाकर की थी हत्या

पूछताछ में दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि 29 मई की रात पवन जाग गया था. जागने पर पवन ने दोनों को साथ पाकर विरोध किया. विरोध करने पर पत्नी और प्रेमी ने पति की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को पास की नहर में ठिकाने लगा दिया. प्रेमी प्रेमिका की निशानदेही पर शव की तलाश जारी है. पुलिस ने गला घोंटने वाली रस्सी और बोरी को बरामद कर लिया है. पवन की शादी रीमा के साथ 3 जून 2015 को हिन्दू रीति रिवाज से भरतपुर में हुई थी. शादी के बाद पति पत्नी दोनों हंसी खुशी रह रहे थे. दंपति के दो बच्चों में एक लड़का और एक लड़की भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *