बैगलोर

बाइक चलाते समय हस्तमैथुन कर रहा था Rapido Driver, फिर भेजने लगा अश्लील मैसेज’ पीड़िता ने शेयर किया स्क्रीनशॉट….

टैक्सी और कैब में यात्रियों से दुर्व्यवहार का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन यात्रियों के साथ बदसलूकी के मामले सामने आते रहे हैं। ऐसा ही एक और मामला इन दिनों सामने आया है। युवती ने रैपिडो ड्राइवर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह बाइक चलाते समय हस्तमैथुन कर रहा था। इतना ही नहीं युवती ने ये भी आरोप लगाया है कि घर पहुंचने के बाद अरोपी ड्राइवर वाट्सअप पर अश्लील मैसेज करने लगा। पीड़िता ने सोशल मीडिया पर रैपिडो ड्राइवर द्वारा भेजे मैसेज का स्क्रीनशॉट भी भेजा है।

पीड़िता ने बताया कि ड्राइवर ने सवारी के दौरान हस्तमैथुन किया और उसके बाद उसे बार-बार फोन किया। महिला ने कहा कि रैपिडो ड्राइवर ने तब तक उसे संदेश भेजे और फोन किया जब तक उसने उसे ब्लॉक नहीं कर दिया। बेंगलुरु की महिला ने कहा कि उसने शहर में मणिपुर हिंसा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के बाद अपने घर जाने के लिए रैपिडो बाइक बुक की थी।

महिला ने कहा कि जब ड्राइवर ऐप पर बताई गई बाइक के अलावा दूसरी बाइक पर आया तो वह हैरान रह गई। ड्राइवर ने महिला को बताया कि उनका पंजीकृत वाहन सर्विसिंग के अधीन था, और बुकिंग की पुष्टि करने के लिए ड्राइवर के ऐप की जांच करने के बाद पुरुषोत्तमन सवारी के लिए आगे बढ़ीं। फर के दौरान वह उस वक्त हैरान रह गईं जब रैपिडो ड्राइवर ने सड़क के एक सुनसान हिस्से पर हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया।

उन्होंने लिखा, “यात्रा के दौरान, हम एक दूरदराज के इलाके में पहुंच गए, जहां आसपास कोई अन्य वाहन नहीं था। चौंकाने वाली बात यह है कि ड्राइवर एक हाथ से बाइक चलाने लगा और अनुचित व्यवहार (बाइक चलाते समय हस्तमैथुन करना) करने लगा। अपनी सुरक्षा के डर से, मैं पूरी घटना के दौरान चुप रही।”

महिला ने बताया कि उसने बाइक टैक्सी के लिए ऑनलाइन भुगतान किया और ड्राइवर से उसे अपने घर से लगभग 200 मीटर दूर छोड़ने के लिए कहा ताकि उसे अपना पता न बताना पड़े, लेकिन उसकी परेशानी यहीं खत्म नहीं हुई। उन्होंने कहा, “एक बार यात्रा समाप्त होने के बाद, उसने मुझे व्हाट्सएप पर लगातार कॉल और मैसेज करना शुरू कर दिया। उत्पीड़न को रोकने के लिए मुझे उसका नंबर ब्लॉक करना पड़ा।” पुरूषोतमन ने रैपिडो ड्राइवर से प्राप्त संदेशों का एक स्क्रीनशॉट साझा किया। उसने महिला को चुंबन वाले इमोजी और दिल वाले इमोजी के साथ “लव यू” लिखा एक संदेश भेजा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *