लैलूँगा

रायगढ़: मनचले सावधान! गाँव की युवती को खेत मे छेड़खानी करने वाला वहसी चढ़ा पुलिस के हत्थे…आरोपी 19 वर्ष और पीड़िता 30 साल की….

रायगढ़। पुलिस अधीक्षक अभिषेकमीणा के दिशा निर्देशन एवं एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन पर महिला संबंधी अपराधों के फरार आरोपियों की पतासाजी के लिए गठित लैलूंगा की टीम द्वारा युवती से छेड़खानी के फरार आरोपी को दिनांक 24.06.2022 को गिरफ्तार कर घरघोड़ा न्यायालय पेश किया गया। गिरफ्तार आरोपी लालजीत राठिया (19 साल) अपने साथी सोनू तुरी (20 साल) के साथ मिलकर गांव की युवती के साथ छेड़खानी किया था। घटना के संबंध में दिनांक 26.06.2021 को पीड़ित युवती (30 साल) थाना लैलूंगा में दोनों आरोपियों के विरूद्ध छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। युवती के बताये अनुसार दिनांक 19/06/2021 के शाम खेत तरफ गई थी।

जहां गांव के लालजीत और सोनू तुरी इसका पीछा करते हुए इसके करीब पहुंचे। लालजीत हाथ पकड कर छेड़खानी करने लगा इसमें सोनू तुरी उसकी मदद किया। किसी तरह से घर पहुंचकर घरवालों को घटना बताई। दूसरे दिन गांव में बैठक कराये, बैठक में दोनों लड़के नहीं आये, उनके घरवाले खोजकर लायेंगे बोल पर घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की बातें होने के कारण देर न कर युवती आरोपियों पर कार्रवाई के लिए रिपोर्ट दर्ज करायी जिसके बाद से दोनों फरार थे। आरोपी सोनू तुरी (20 साल) को दिनांक 16.06.2022 को रायगढ़ से गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया था, मुख्य आरोपी लालजीत राठिया की सूचना देने थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक नारायण सिंह मरकाम मुखबिर लगा रखे थे। दिनांक 24.06.2022 को मुखबिर सूचना पर आरोपी को उसके गांव से गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *