क्राईम

रायगढ़:-सट्टे में हार ने बना दिया चोर..नई ट्रैक्टर को तोड़कर कबाड़ी के पास बेचने की थी प्लानिंग….

जगन्नाथ बैरागी

रायगढ़। घरघोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीराम फाइनेंस कार्यालय के सामने खड़ी ट्रैक्टर को 16 जून की देर रात चोरी कर ले जाने का मामला सामने आया था। ट्रैक्टर वाहन मालिक ने मामले की शिकायत घरघोड़ा थाने में दर्ज कराई थी। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर चोर की पतासाजी में जुटी हुई थी।

मिली जानकारी अनुसार वाहन मालिक वीरेंद्र पुत्र पिता मनोरथ प्रसादपुर सेट उम्र 31 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 8 नवापारा घरघोड़ा के द्वारा 17 जून को एक लिखित आवेदन पेश कर रिपोर्ट दर्ज कराया गया था कि ट्रैक्टर महिंद्रा 415 डीआई क्रमांक सीजी 13 ए एल 4082 एवं ट्राली क्रमांक सीजी 13 ए एन 6440 कीमती लगभग ₹600000 को अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर लिया गया है।

चोरी की घटना के बाद घर बड़ा पुलिस पतासाजी में जुटी हुई थी तभी सूचना मिलने पर घरघोड़ा पुलिस ने चोरी की ट्रैक्टर ट्राली समेत घटना में प्रयुक्त पल्सर बाइक को जब्त कर आरोपियों को रिमांड पर भेजी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी राहुल शर्मा घरघोड़ा और ट्रैक्टर चालक नीलांबर राठिया सलिहाभांठा ने मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद ट्रैक्टर को वह रायगढ़ लेकर आ गए थे। रायगढ़ में जैसे ही उन्होंने ट्रैक्टर को कबाड़ी के भाव में कटिंग करवाना चाहा तभी घरघोड़ा पुलिस को सूचना मिल गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर को बरामद कर लिया

चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी उड़ीसा चले गए थे उड़ीसा में मछली पकड़ने गए हुए थे तभी घरघोड़ा पुलिस को सूचना मिली और घरघोड़ा पुलिस ने दोनों आरोपियों को उड़ीसा से गिरफ्तार कर थाने ले आई और रिमांड पर भेजी है।

जुआ में पैसा हारने के बाद बनाई चोरी की योजना–

मामले के मुख्य आरोपी राहुल शर्मा ने कुछ दिनों पूर्व जुआ सट्टे में पूरा पैसा हार चुका था जिसकी भरपाई के लिए उसने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *