सारंगढ़

रायगढ़ चुनाव: एजेंट नहीं मिला तो बैठा दिया बच्चे को! कांग्रेस विधायक प्रतिनिधि कमल के साथ ओपी चौधरी की नोकझोंक….

मतदान के दौरान बीजेपी प्रत्याशी ओपी चौधरी पंचधार के बूथ पर जाकर मतदाताओं से वोट की अपील कर रहे थे। विधायक प्रतिनिधि कमल प्रधान तथा ग्रामीणों ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई ।
जिसके बाद कमल प्रधान और ओपी चौधरी के मध्य तीखी बहस हुई। कमल प्रधान का कहना था कि कोई भी प्रत्याशी मतदाता को बूथ के अंदर वोट की अपील नहीं कर सकता।

ओपी चौधरी का कहना था कि वो केवल वोटरों से मिल रहे हैं जबकि ग्रामीणों का कहना था कि वो बूथ के अंदर वोट मांग रहे थे।बताया जा रहा है कि दोनों के बीच गाली गलौज भी हुआ।उसके बाद नगर पंचायत सरिया के अध्यक्ष और सुखदेव दीवान के साथ कमल प्रधान की बहस हुई। ततपश्चात कांग्रेस नेता विधायक प्रकाश नायक के भाई कैलाश नायक और कई कांग्रेस कार्यकर्ता पोलिंग बूथ पर पहुंच गए जिसके बाद दोनो पक्षों द्धारा जोरदार बहस हुआ। जिसकी सूचना प्राप्त होने के बाद पुलिस बल पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत कराया। वही इस दौरान कांग्रेस मुर्दाबाद के नारे भी ग्रामीणो ने लगाए।

एजेंट नहीं मिला तो बैठा दिया बच्चे को

शहर में सभी पोलिंग बूथ के बाहर मतदाताओं का नाम से लेकर अन्य सुविधाएं के लिए राजनीतिक दलों ने टेंट लगाकर मदद को बैठे थे। वही कई मतदान केंद्र में निर्दलीय उम्मीदवार को सहयोग करने के लिए एजेंट नही मिला। राजनीतिक दलों को बच्चों को मतदान केंद्र के बाहर सहायता केंद्र के टेंट पर बैठाना पड़ गया।

हॉट सीट रायगढ़ खरसिया में छिटपुट वाद विवाद

हॉट सीट रायगढ़ खरसिया विधानसभा में रायगढ़ के बाद सबसे अधिक विवाद होने की सूचना अलग अलग मतदान केंद्र से मिली है। बताया जा रहा है कि शहर सहित कुछ ग्रामीण अंचल में छिटपुट विवाद हुआ है। हालांकि यह आपस मे ही बाद में खींचतान समाप्त हो गया। वही दोनों मुख्य दल के प्रत्याशी दिन भर शहर से लेकर ग्रामीण अंचलों में दौरा करते नजर आए। सरिया में रायगढ़ कांग्रेस उम्मीदवार के भाई एवं उनके प्रतिनिधि को घेर लिया गया था। जिसके चलते यहां का माहौल गरमा गया। पुलिस की मध्यस्थता से मामला शांत हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *