बिलासपुर

सास-बहू में हो रहा था विवाद ! मौके पर पहुंचा बेटा ! कुल्हाड़ी से वार कर पिता की कर दी हत्या…

बिलासपुर/तखतपुर क्षेत्र के ग्राम क्षरहा से पुत्र द्वारा पिता की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना शनिवार की सुबह हुई है।
बताया जा रहा है कि शराब के नशे में मृतक रामपुरी धुरी (64) वर्ष अपनी बहू से गाली गलौज कर रहा था। सास बहू के बीच हो रहे विवाद के दौरान रामपुरी का बेटा दीपक (29) वर्ष घर पहुंचा। वह अपनी पत्नी का पक्ष लेते हुए पिता को झगड़ा करने से रोकने लगा। झगड़ा से रोकने पर रामपुरी ने बगल में रखे रॉड से बेटे पर वार कर दिया। जिसके बाद दीपक गुस्से से आगबबूला हो गया और कुल्हाड़ी उठाकर पिता के सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया।

सिर में गहरी चोट आने के बाद रामपुरी आंगन में ही गिर कर तड़पने लगा। कुछ ही समय बाद उसकी मौत हो गई।हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। मौके से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को जब्त की गई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम कराया है।

पिता आए दिन शराब पीकर करता था हंगामा- आरोपी

पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपी दीपक ने बताया कि उसका पिता शराब की आदी था। नशे में आए दिल घर में लड़ाई झगड़ा करता था। गाली गलौज करने से रोकने पर अपने ही परिवार से भीड़ जाता था। उनकी हरकतों से खुद का परिवार व आसपास के पड़ोसी भी परेशान रहते थे। शनिवार को भी उन्होंने शराब पी रखी थी। इसके बाद दोपहर तक अपनी बहू से गाली-गलौज कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *