छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने 641 पदों के लिए जारी किया नोटिफिकेशन…..

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट psc.cg.gov.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। जारी किए गये नोटिफिकेशन के अनुसार रेडियोलॉजिस्ट, एपीजेमोलॉजिस्ट, सर्जरी विशेषज्ञ सहित कई पदों पर भर्ती की जाएगी।

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में की जाएगी, इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 10 दिसंबर, 2021 है।
इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 15600 से 39100 रुपए वेतनमान दिया जाएगा, मेडिकल स्पेशलिस्ट के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएट एवं अन्य निर्धारित योग्यताएं होनी चाहिए।

मेडिकल स्पेशलिस्ट के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 25 वर्ष एवं अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित है। छत्तीसगढ़ के उम्मीदवारों को आयु सीमा में नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी। छत्तीसगढ़ की महिला उम्मीदवारों को आयु सीमा में 10 वर्ष की छूट प्रदान की जाएगी। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।
मेडिकल स्पेशलिस्ट के पद पर आवेदन करने के लिए छत्तीसगढ़ के अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग (नॉन क्रीमीलेयर) के उम्मीदवारों को 300 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा, अन्य सभी वर्ग के कैंडिडेट को एवं छत्तीसगढ़ के बाहर के उम्मीदवारों को आयु सीमा के रूप में 400 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट psc.cg.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *