बिलाईगढ़

सारंगढ़ बिलाईगढ़: पानी के लिए मचा हाहाकार: स्थानीय प्रशासन की उदासीनता एवं लापरवाही के प्रति लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त…

सारंगढ़ । नपं बिलाईगढ़ में सप्ताह भर से नल जल योजना ठप्प पड़ जाने के कारण नगरवासियों को पेय जल की समस्या का सामना करना पड़ रहा है । नल जल योजना ठप्प पड़ जाने के कारण नगर में जलापूर्ति नहीं होने से पेयजल के लिए हाहा कार मचा हुआ है ‌ सूत्रों के मुताबिक नगर वासियों को गर्मी के मौसम में पेयजल की भीषण समस्या से जूझना पड़ रहा है साथ ही साथ निस्तारी की भी भारी समस्याओं का सामना रहवासियों को करना पड़ रहा है । नपं बिलाईगढ़ के द्वारा चार-पांच दिन पहले कचरा गाड़ी से अनाउंसमेंट कराया गया था कि – नगर के मेन मोटर में खराबी आ जाने के कारण आगामी तीन दिन नल नहीं खुलेगा धन्यवाद । इसमें ऐसा नहीं बोला गया कि – असुविधा के लिए खेद है ,जिनकी व्यापक चर्चा नगर में व्याप्त है ।

विदित हो कि 5 दिन बीत जाने के बाद भी नगर में पेयजल व्यवस्था दुरुस्त नहीं हो पाने से जिम्मेदार अधिकारियों की भूमिका पर सवालिया निशान उठ रहा है । लोगों का कहना है कि – क्या नगर में एक ही मोटर पंप है । आकस्मिक तौर पर और ऐसी व्यवस्था नहीं है जिसे बनाने एवं बदलने में सप्ताह भर का समय लग जा रहा है । गर्मी के मौसम में हो रही जल की भीषण समस्या के कारण स्थानीय प्रशासन के उदासीनता एवं लापरवाही के प्रति लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है । रहवासियों ने मांग किया है कि नलजल व्यवस्था तत्काल दुरुस्त किया जाए । नपं के सीएमओ योगेंद्र कर्ष से संपर्क करने पर बताया कि – यहां वोल्टेज प्रॉब्लम है तथा खराब हुआ मोटर पंप बन गया है आज शाम तक नल जल योजना चालू हो जायेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *