उत्तर प्रदेश

फार्म हाउस पर रेड मारकर पुलिस ने किया 13 महिलाओं के साथ 84 लोगों को गिरफ्तार… इस इवेंट मे महज एंट्री फीस थी 2 लाख रुपये….

पुलिस ने हाई प्रोफाइल लोगों से जुड़े डांस बार और कसीनो गतिविधियों में शामिल एक इंटर स्टेट ग्रुप का भंडाफोड़ किया है। राजस्थान पुलिस की अपराध शाखा ने एक बड़े ऑपरेशन में एक फार्म हाउस पर रेड डालते हुए 84 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इन लोगों में पुलिस इंस्पेक्टर, प्रोफेसर और तहसीलदार स्तर के लोग भी शामिल हैं। गिरफ्तार किए गए सभी लोग राजस्थान के बाहर के हैं।
इवेंट का आयोजन करने वाले दिल्ली निवासी पिता-पुत्र नरेश मल्होत्रा और मानवेश मल्होत्रा भी पुलिस हिरासत में हैं। इनका एक और साथी मनीष शर्मा जो कि मेरठ का रहना वाला है, उसे भी गिरफ्तार किया गया है। यहां पर एक इवेंट का आयोजन किया गया था। इवेंट की एंट्री फीस 2 लाख रुपये प्रति व्यक्ति थी।
पुलिस ने कहा जयसिंहपुरा खोर के इस फार्म हाउस में मानव तस्करी, देह व्यापार, कैसिनो (जुआ) और शराब का सेवन चल रहा था। छापेमारी में 13 महिलाओं सहित 84 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इवेंट के आयोजकों को पकड़ने ने भी पुलिस को कामयाबी मिली है। यह लोग अय्याशी वाले ऐसे ही बड़े-बड़े इवेंट पूरे भारत में अलग-अलग जगहों पर कराते थे। जिसमें लाखों रुपये की एंट्री फीस ली जाती थी। फार्म हाउस से गिरफ्तार लोगों में कर्नाटक पुलिस इंस्पेक्टर, बेंगलुरु का एक तहसीलदार और एक प्रोफेसर भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *