नई दिल्ली

‘जय श्री राम’ और ‘मोदी-मोदी’ के नारे सुन राहुल गांधी को आ गया था गुस्सा… अमित मालवीय

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा असम में है. इस दौरान इस यात्रा को लेकर राज्य में गर्मागर्मी का माहौल है. कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एक दूसरे पर जमकर हमला कर रहे हैं.

इसी क्रम में बीजेपी नेता अमित मालवीय ने दावा किया कि राहुल गांधी को जय श्री राम के नारे सुनकर गुस्सा आ गया.

सोशल माडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर करते हुए अमित मालवीय ने कहा, “अपनी मौजूदगी में जय श्री राम और मोदी-मोदी के नारे लगने के बाद राहुल गांधी अपना आपा खो बैठे. अगर वो इस तरह से परेशान हैं तो हिंदू विरोधी कांग्रेस की ओर से अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के निमंत्रण को अस्वीकार करने के बाद वो आने वाले दिनों में इस देश के लोगों का सामना कैसे करेंगे?”

कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया हमला करने का आरोप

इससे पहले कांग्रेस ने बीजेपी पर ये आरोप लगाया कि बीजेपी समर्थकों ने उनके नेता जयराम रमेश की गाड़ी पर हमला किया और भारत जोड़ो न्याय यात्रा के स्टिकर को भी हटा दिया. कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि असम के सोनितपुर जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जयराम रमेश की कार और यात्रा में शामिल कैमरामैनों के साथ हाथापाई की.

कांग्रेस पार्टी के मुताबिक, राहुल गांधी के आने से पहले बीजेपी समर्थक पहले से ही उनके रूट पर रैली निकाल रहे थे. इसी दौरान भारत जोड़ो न्याय यात्रा की कुछ गाड़ियां इस इलाके से गुजरीं. एआईसीसी की संचार समन्वयक महिमा सिंह ने कहा कि ये बहुत ही डर पैदा कर देने वाली स्थिति थी. ब्लॉगर्स के कैमरे छीन लिए गए.

उन्होंने आगे कहा कि मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी गई है. वहीं पुलिस का कहना है कि इस तरह की घटना सुनने में आई है और इसकी अच्छी तरह से जांच की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *