रायगढ़

रायगढ़: आते-जाते युवती से करता था छेड़खानी, तंग आकर महिला ने कर ली आत्महत्या…आरोपी को आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने के अपराध में किया गया गिरफ्तार….

रायगढ़। थाना कोतवाली के मर्ग क्रमांक 152/2021 की जांच दौरान मृतिका (युवती) के वारिशान बीड़पारा रायगढ़ में रहने वाले *कन्हैयालाल दलाल पिता बजरंग दलाल उम्र 36 वर्ष* के द्वारा युवती को आते जाते परेशान करना तथा छेड़खानी के केस में समझौता करने का दबाव बनाने का बयान दिया गया है । मर्ग जांच पर आरोपी कन्हैयालाल दलाल के विरूद्ध कोतवाली पुलिस *धारा 306 IPC* के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

जानकारी के अनुसार माह जून 2021 में थाना कोतवाली में युवती द्वारा बीड़पारा रायगढ़ में रहने वाले कन्हैयालाल दलाल के विरूद्ध छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी । आरोपी पर कोतवाली पुलिस अप.क्रं. 803/21 धारा 354, 354(घ), 506, 507 IPC दर्ज कर रिमांड पर भेजा गया था । दो महीने बाद आरोपी जमानत पर रिहा होकर घर आया था । उसके बाद से युवती पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा था तथा आते जाते युवती को फिर से परेशान कर रहा था जिस पर युवती दिनांक 17/11/2021 को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *