रायगढ़

मुखबिर की सूचना पर विवेक पाटले एन्ड टीम की कार्यवाही…अवैध गांजा लाते एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार…

रायगढ़। सरिया थाने का कमान सम्हालते ही विवेक पाटले एन्ड टीम ने सप्ताहभर के अंदर ही अवैध गांजा तस्करी करने वाले तस्करों पर कहर बनकर बरपे है।
मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी सरिया निरीक्षक विवेक पाटले को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति सफेद रंग के अपाचे मोटर सायकल पर प्लास्टिक बोरी में अवैध मादक पदार्थ गांजा बिक्री के लिये ला रहा है, जिस पर थाना प्रभारी स्टाफ के साथ कंचनपुर बेरियर के पास नाकेबंदी कर संदेही युवक का आने का इंतजार किये । नाकाबंदी के दौरान दोपहर करीबन 3 बजे रूचिदा उडिसा की ओर से कंचनपुर बेरियर के पास एक सफेद रंग के मोटर सायकल अपाचे क्रमांक- OD 15 K 5642 में एक व्यक्ति सवार होकर तेज रफ्तार से आते दिखाई दिया जिसके पास मोटर सायकल के पीछे में एक प्लास्टिक बोरा था ।

मोटर सायकल चालक को घेराबंदी कर रोके, पुछताछ करने पर युवक अपना नाम गणेसर बगरती पिता पूर्णचंद बगरती उम्र 23 वर्ष सा. ठेंगानाल थाना डोंगरीपाली जिला सोनपुर उडिसा का होना बताया तथा अनिल त्रिपाठी ग्राम ठेंगानाल थाना डोंगरीपाली जिला सोनपुर उडिसा के पास से मादक पदार्थ गांजा बिक्री हेतु लेकर आना बताया ।
तलाशी पर युवक के पास से 10 पैकेट गांजा प्रत्येक पैकेट में 01-01 किलो ग्राम का कुल वजन 10 किलो ग्राम किमती ₹₹50,000, एक REDMI 8 मोबाईल (कीमती ₹7,000) पाया गया, जिसे उसके नई अपाचे बाइक (कीमती ₹1,20,000) के साथ जप्ती की गई है । गांजा की अवैध तस्करी पर प्रभावी कार्रवाई के उद्देश्य से गांजा तस्कर गणेसर बगरती एवं मादक पदार्थ की अवैध ‍बिक्री करने वाले अनिल त्रिपाठी के विरूद्ध थाना सरिया में 20 (B) NDPS Act की कार्रवाई की गई है । गिरफ्तार आरोपी को आज न्यायिक अभिरक्षा पर भेजा गया है ।

सम्पूर्ण कार्रवाई में थाना प्रभारी सरिया निरीक्षक विवेक पाटले, सहायक उप निरीक्षक विमल यादव, आरक्षक खीरेन्द्र जलतारे, महादेव बंजारा, मोहन लाल पटेल, भगत राम टंडन की प्रमुख भूमिका रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *