रायगढ़

रायगढ़: रेकी कर सुने मकानो मे चोरी करने वाले गिरोह सक्रिय, सुने मकान के अलमारी में रखे 20 लाख से ज्यादा के सोना चांदी के जेवरात और नगदी पार….

रायगढ़। शहर में रेकी कर सूने मकानों में चोरी करने वाला गिरोह लगातार सक्रिय है। एक बार फिर एमसीएल इंजीनियर के घर 20 लाख रुपए से ज्यादा की चोरी हुई है। मामले में कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
कोतवाली थाना क्षेत्र के बंदे अली फातमी नगर स्थित एचआईजी निवासी कृष्ण कुमार साहू ओडिशा के लखनपुर स्थित महानदी कोल फील्ड में इंजीनियर के पद पर पदस्थ है। कृष्ण कुमार साहू का बेटा ओम प्रभु नीट का परीक्षा दिया था जिसमें छत्तीसगढ़ में पहला स्थान प्राप्त किया है जिसके कारण पूरा परिवार घर में ताला बंद कर बुधवार को रायपुर गया हुआ था। जब गुरुवार को सुबह करीब 5:00 बजे वे रायगढ़ पहुंचे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है साहू परिवार को अंदेशा हो गया कि कोई अनहोनी घटना हुई है। परिवार के लोग आनन-फानन में घर के अंदर रखे अलमारी के पास गए तो पेचकस रॉड के सहारे लाकर को तोड़कर अज्ञात चोरों ने अलमारी में रखे 20 लाख से ज्यादा के सोना चांदी के जेवरात और नगदी को पार कर दिया था। इसकी सूचना कोतवाली थाना में दर्ज कराई गई। शहर में इतनी बड़ी चोरी की वारदात की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन किये। कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध धारा 457, 380 मामला दर्ज किया है। साहू परिवार का कहना है कुछ दिन बाद उनकी लड़की की शादी थी जिसके लिए वे पहले से तैयारी कर रहे थे इसलिए घर में इतने मात्रा में सोने चांदी के जेवरात रखे गए थे। परिजनों ने बताया कि बेटा ओम प्रभु नीट परीक्षा में छत्तीसगढ़ में टॉप पर आया है जिससे परिवार में खुशी का माहौल था लेकिन अज्ञात चोरों ने सारी खुशियां खराब कर दी इधर पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है जिसमें कुछ संदिग्ध नजर आ रहे हैं इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोर जल्दी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *