रायगढ़

रायगढ़: नाईटी पहनी महिला की सन्दिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश , दोनों पैर रस्सी से बंधे मिले, पुलिस को प्रेम प्रसंग में कत्ल की आशंका, संदेही फरार….

रायगढ़। शाम को दिशा मैदान के लिए निकलने के बाद गायब बेवा महिला की खेत में जख्मी लाश मिलने का मामला प्रकाश में आया है। मृतिका के दोनों पांव रस्सी से बंधा था। पुलिस को प्रेम प्रसंग में कत्ल की आशंका है, क्योंकि संदेही फरार है। यह ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री लैलूंगा थाना क्षेत्र की है।
सूत्रों के मुताबिक लैलूंगा से लगभग 30 किलोमीटर दूर ग्राम सुबरा निवासी सुशीला केरकेट्टा (36 वर्ष) के पति तेजराम केरकेट्टा की मृत्यु काफी समय पहले हो चुकी है और वह अपने 2 बेटे तथा 1 बेटी के साथ रहती थी। रविवार शाम को सुशीला घर से छाता लेकर दिशा मैदान के लिए निकली, लेकिन रात होने पर भी वह नही लौटी। ऐसे में सोमवार सुबह सुशीला के 18 वर्षीय बेटे ने परिचितों के साथ दिनभर उसकी खोजबीन की, मगर लापता महिला नहीं मिली।
वहीं, सुबरा से लगे कटकलिया गांव का किसान चमार सिंह नायक शाम को अपने खेत में पानी के जमाव को देखने पहुंचा तो धान की फसल के बीच कीचड़ में किसी का पांव दिखते ही डर के मारे वह वापस गांव चला गया और ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी। चमार के खेत में लोग पहुंचे तो वहां उन्होंने नाईटी पहनी एक ऐसी महिला की सन्दिग्ध परिस्थितियों में लाश पड़ी मिली, जिसके दोनों पैर रस्सी से बंधे थे। फिर क्या, गांव में सनसनी फैलते ही तरह-तरह की बातें होने पर कोटवार ने इसकी सूचना थाने में दी।

तदुपरांत, सहायक उपनिरीक्षक चंदन सिंह नेताम ने मौके पर जाकर शव का बारीकी से जायजा लिया तो पाया कि उसके चेहरे, गर्दन, छाती, कंधे और हाथ में चोट के निशान थे, लिहाजा उन्होंने एसडीओपी दीपक मिश्रा को इसकी खबर दी तो देर शाम वे भी घटना स्थल आए। इस बीच मृतिका की पहचान लापता सुशीला केरकेट्टा के रूप में हुई। पुलिस ने सुशीला के परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं।

वर्दीधारियों को आशंका है कि मृतिका का जिस शख्स के साथ प्रेम संबंध था, उसने ही उसे मौत के घाट उतारते हुए इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल, लैलूंगा पुलिस ने महिला के विभत्स शव को नजदीकी अस्पताल भेजवाया है, ताकि मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई हो सके। साथ ही संदेही की भी खोजबीन हो रही है, ताकि अंधेकत्ल का खुलासा हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *