रायगढ़

रायगढ़:जंगल में गर्भवती महिला की लाश मिलने से फैली सनसनी…

रायगढ़, तराईमाल से लगे जंगल में एक गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने का मामला प्रकाश में आया है। चूंकि, हफ्तेभर पुराने शव के जगह-जगह फफोले पड़ने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, हत्या की भी आशंका है। यह घटना पूंजीपथरा थाना क्षेत्र की है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कुछ लोग लकड़ियां लेने के सिलसिले में पूंजीपथरा से तकरीबन 20 किलोमीटर दूर तराईमाल के गोरगामुड़ा जंगल गए थे तभी उनको बदबू का एहसास हुआ। पहले पहल लोगों ने समझा कि कोई जानवर मरा होगा, लेकिन किसी अनहोनी की आशंका होने पर उन्होंने आसपास खोजबीन की तो झाड़ियों की तरफ उनको एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ी मिली। ऐसे में लोग जब लाल रंग की साड़ी-ब्लाऊज और मोजा पहनी महिला के करीब गए तो पाया कि वह मृत थी।

फिर क्या, जंगल में महिला की लाश मिलने की खबर देखते ही देखते ऐसे फैली कि जंगल में भीड़ लगते ही तरह-तरह की अफवाहें भी उड़ने लगी। वहीं, कोटवार प्रीतम सिंह ने मौके की नजाकत को भांप इसकी सूचना पूंजीपथरा थाने में दी तो हरकत में आई पुलिस तत्काल घटना स्थल गई। वर्दीधारियों ने महिला की लाश का जायजा लिया तो पाया कि वह गर्भवती थी। शरीर के कई जगह फफोले पड़ने वाली लाश लगभग हफ्तेभर पुरानी होने के कारण फुल चुकी थी।

वर्दीधारियों ने आसपास के लोगों से काफी पूछताछ की, मगर मृतिका की शिनाख्त नहीं हो पाई। निर्जन जंगल में जिस तरह गर्भवती महिला का शव लावारिस हालत में बरामद हुआ, उसे देख हत्या की भी आशंका है। बहरहाल, मामले की असलियत जानने के लिए पुलिस ने शव को अस्पताल भेजकर पोस्टमार्टम करवाते हुए उसके रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा की जा रही है। साथ ही मर्ग कायम कर पुलिस छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *