रायगढ़

रायगढ़: ऑनलाइन पुस्तक मंगाना पड़ा भारी, 1 पुस्तक पड़ा 1 लाख का.. एक अन्य व्यक्ति के डेबिट कार्ड से अज्ञात व्यक्ति ने निकाल लिया 1.50 लाख….

रायगढ़ । दिनांक 07.07.2022 को थाना ‍सिटी कोतवाली रायगढ़ में धोखाधड़ी के दो अलग-अलग आवेदन पर अज्ञात आरोपियों पर धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया गया है ।

शिकायतकर्ता संजय कुमार शर्मा (उम्र 52 वर्ष) निवासी कोतरा रोड़ रायगढ़ बताये कि उनका बेटा ऑनलाइन बुक आर्डर किया था और दिनांक 07/07/2022 को अपने मोबाइल से पुस्तक की डिलवरी लिए मोबाइल नं. 827492XXXX से बात कर किया । मोबाइल धारक डिलवरी चार्ज 5 रूपये देना पडेगा बोला और अज्ञात व्यक्ति के पेटीएम सिक्योर एसएमएस टू वेरी फाई यूअर नंबर का एक लिंक भेजकर घर का पता लिखकर बैंक एकाउंट से लिंक मोबाईल नंबर से फारवर्ड करने के लिए बोला जिसमें लागिंन होने पर शिकायतकर्ता के यूनियन बैंक एकाउंट से एक लाख रूपये किसी अज्ञात व्यक्ति के अकाउंट में ट्रांसफर हो गया ।

एक अन्य शिकायतकर्ता आवेदन प्रस्तुत कर बताया कि दिनांक 05/06/2022 को उसके क्रेडिट कार्ड से अज्ञात ब्यक्ति द्वारा 03 ट्रांजेक्शन कर कुल 1 लाख 50 हजार रूपये अवैध निकासी कर धोखाधडी किया है, जबकि इसने किसी से भी अपना कोई भी कार्ड डिटेल अथवा OTP शेयर नही किया है । दोनों अपराधों में अज्ञात आरोपी पर धोखाधड़ी का अपराध कायम कर जांच में लिया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *