रायगढ़

रायगढ़: रायगढ़ मे खाकी ने फिर लूटी वाह- वाही क केलो पुल से गिरा 50 वर्षोय युवक,अजमेर-पुरी एक्सप्रेस मे घटित हुवी घटना, टी.आई ने पेश किया मानवता की मिशाल….

रायगढ़: खाकी के पीछे मनीष नागर के रूप में एक बेहद संवेदनशील इंसान है जो भावनाओं को भी प्रधान देता है, इसकी कई मिसालें शहरवासियों को मिल चुकी है। आज एक बार फिर टीआई मनीष चलती ट्रेन से केलो पुल के पास नीचे कूदे युवक की जान बचाने आगे आए और उसे इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया। मामला चक्रधरनगर थाना क्षेत्र का है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पीतांबर बेहरा उम्र (40) निवासी तारातारीनी, थाना पुरस्तमपुर, जिला गंजाम ओड़िशा अजमेर-पुरी एक्सप्रेस ट्रेन से सूरत से भुवनेश्वर जा रहा था। तभी रायगढ़ रेलवे स्टेशन पार करने के बाद केलो पुल चक्रपथ के पास जमुना इन के बगल में जो रेलवे ट्रैक है वहां ट्रेन से गिर गया। युवक को ट्रेन से गिरते देख वहां भीड़ एकत्रित हो गयी। इसी बीच कोतवाली टीआई मनीष नागर वहां पहुंचे। फिर क्या, टीआई मनीष ने आनन-फानन में ट्रैक तक पहुंचने के लिए जनता व पुकिसकर्मियों के सहयोग से छोटे-बड़े गड्ढों को पार किया और रेलवे ट्रैक के पास घायल पड़े पितांबर बेहरा को बाहर निकाल उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया।

युवक ट्रेन से गिरा है या फिर कूदा है इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है, लेकिन टीआई मनीष नागर द्वारा जिस प्रकार से ट्रैक तक जाने व आने के लिए जद्दोजहद कर घायल को बचाने का प्रयास किया गया उसे देख हर कोई उनकी मानवीय संवेदना की सराहना कर रहा है। वहां उपस्थित कुछ लोग कहते हुए भी नजर आए कि रायगढ़ का ये टीआई कुछ खास है सबसे अलग है। बहरहाल पुलिस और जनता की तत्परता व सहयोग से घायल की जान बच गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *