बलरामपुर

छत्तीसगढ़: प्रेमी बना हवसी! बलपूर्वक लड़की को उठा के ले गया घर फिर प्रेमिका को रस्सी से बांधकर किया बलात्कार…

बलरामपुर/जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम कोठली में एक विधवा महिला के साथ घर मे रस्सी से बांधकर रेप की वारदात हुई है।आरोपी महिला को उठाकर अपने घर ले गया और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की फिर रात भर उसकी इज्जत लूटी,मामले में पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दिया है।

महिला को बेरहमी से पीटा

घटना 12 अक्टूबर की है, पीड़िता उस समय घर मे तभी आरोपी फूलचंद उसके घर आया और जबर्दस्ती उसे उठाकर अपने घर ले गया। आरोपी ने महिला को अपने घर मे रस्सी से बांधकर बड़ी बेरहमी से उसके साथ पहले मारपीट की फिर उसे साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता दया की भीख मांगती रही, लेकिन फिर भी आरोपी का दिल नही पसीजा और रातभर इज्जत लूटने के बाद सुबह उसे कहीं लेकर जाने लगा तभी पीड़िता के परिजनों ने उसे बस से नीचे उतारा और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

आरोपी की तलाश जारी

मामले में पुलिस की टीम ने बताया, कि आरोपी फूलचंद आदतन आरोपी है और अभी अभी वह अपनी पत्नी की हत्या के केस में जेल से छूट कर बाहर निकला है। आरोपी महिला से एकतरफा प्रेम करता था और एकतरफा प्रेम के चक्कर में उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस की टीम ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है आरोपी फिलहाल फरार है। वही मारपीट से पीड़िता बुरी तरह आहत है और उसका इलाज शंकरगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *